खगड़िया में पेशेवर अपराधी कट्टा, 10 गोली के साथ गिरफ्तार:वारदात को अंजाम देने के फिराक में था अपराधी, आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज

खगड़ियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खगड़िया में पुलिस टीम ने एक पेशेवर अपराधी को देसी कट्टा और 10 गोली के साथ गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि अलौली प्रखंड क्षेत्र के बहादुरपुर ओपी पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि झखरा गांव में एक अपराधी हथियार और गोली लेकर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उक्त अपराधी को दबोच लिया।

बहादुरपुर थानाध्यक्ष रोबिन कुमार दास ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर चलाए जा रहे छापेमारी अभियान के क्रम में गुप्त सूचना मिली थी। जिसके आधार पर यह कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी की पहचान हरिपुर पंचायत के निस्ता गांव निवासी नेपाली सिंह के रूप में की गई है। जिसके खिलाफ आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के विरुद्ध पूर्व से कई आपराधिक मामला दर्ज है। हथियार के साथ गिरफ्तार युवक अपराधी प्रवृति का है। जिसे जेल भेजने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है।