खगड़िया में रंगेहाथ धराया चोर, जमकर हुई धुनाई:घर में घुसकर चोरी कर रहा था, लोगों ने पकड़ा तो बंधक बनाकर जमकर पीटा; नहीं आई पुलिस

खगड़िया5 महीने पहले
आरोपी चोर।

खगड़िया के गोगरी थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में बीते रविवार देर रात घर में घुसकर चोरी कर रहे चोर को घर के लोगों ने पकड़ लिया और बंधक बना लिया।‌ सुबह होने पर लोगों को चोर के पकड़े जाने की जानकारी मिली तो मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। चोरी करने वाले युवक की पहचान मड़ैया थाना क्षेत्र स्थित इस्लामपुर निवासी के रूप में हुई है।

चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक ने अपनी पहचान मोहम्मद इस्लाम के रूप में बताते हुए चोरी की बात कबूल की। बताया जाता है कि शातिर चोर एक घर में घुसकर अंदर सोए हुए युवक की मोबाइल की चोरी कर ली। बताया जा रहा है कि जिस घर में चोर घुसा था, वहां कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। इसलिए घर का बाहरी दरवाजा खुला हुआ रहता है। जहां आंगन में बरामदे पर सो रहे युवक का मोबाइल लेकर जाने के क्रम में घर के लोग जग गए और चोर मोबाइल के साथ रंगेहाथ पकड़ा गया।

परिजन आए तो साथ ले गए

इधर चोर को पकड़ने के बाद स्थानीय लोगों ने गोगरी थानाध्यक्ष को इसकी जानकारी दी, मगर पुलिस टीम ने कोई रिस्पांस नहीं लिया। वहीं स्थानीय जनप्रतिनिधियों को जानकारी मिली तो चोर के परिजनों से संपर्क कर घटना की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंचे चोर के परिजनों ने माफी मांगते हुए युवक को अपने साथ ले गए। बताया जाता है कि युवक पेशेवर चोर है और पूर्व में भी कई जगहों पर चोरी करते पकड़ा गया है। युवक के बार- बार चोरी करने से उसके परिजन भी परेशान हैं।