• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Khagaria
  • Thunderstorm And Rain Killed Three In Khagaria, Death Of Girl, Young Man And Old Man In Different Places, Lights Went Off In Many Areas

खगड़िया में आंधी-बारिश ने ली तीन की जान:अलग-अलग जगह बच्ची, युवक और वृद्ध की मौत, कई इलाकों में बत्ती गुल

खगड़ियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खगड़िया में गुरुवार की शाम तेज आंधी और बारिश के कारण तीन लोगों की मौत हो गई। गोगरी थाना क्षेत्र के एक बच्ची के शरीर पर आम का पेड़ गिर जाने से दबकर मौत हो गई। जबकि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कुम्हरचक्की गांव में यज्ञ का पंडाल गिर जाने से साधु की मौत हो गई। वहीं तीसरी मौत परबत्ता प्रखण्ड के एक इंजीनियर की चोट लगने से मौत हो गई।

परबत्ता प्रखंड के कबेला निवासी शिवजी राय का इंजीनियर पुत्र विवेक कुमार विक्की की आंधी में चोट लगने से मौत हो गई । ग्रामीणों ने बताया कि विवेक आंधी के दौरान अगुवानी – सुल्तानगंज के बीच निर्माणाधीन पुल के पिलर संख्या 10 के समीप कार्य कर रहे थे। इसी दौरान विवेक को सिर में चोट लग गया। इसके कारण इंजीनियर विवेक ज़ख्मी होकर गिर गया। मौके पर मौजूद मजदूरों ने जख्मी इंजीनियर को इलाज के लिए सुल्तानगंज अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया।

सड़क पर गिरा पेड़।
सड़क पर गिरा पेड़।

भागलपुर जाने के दौरान इंजीनियर विवेक की मौत हो गई। इधर, घटना की जानकारी परिजनों को मिलने पर घर मे कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। एसपी सिंगला कंस्ट्रक्शन कम्पनी के प्रोटेक्ट डायरेक्टर ई आलोक झा ने घटना की पुष्टि करते हुए दुख व्यक्त किया है। बताया जाता है आंधी-तूफान में एसपी सिंगला कंस्ट्रक्शन कम्पनी को काफी क्षति पहुंची है और कई क्रेनों के क्षतिग्रस्त होने की सूचना है।

इधर, जिले के विभिन्न क्षेत्रों आंधी के बिजली गुल रहा। कहीं तार गिर गया तो कहीं पोल गिर गया । जिसके कारण आंधी के बाद बिजली गुल रहा। शहर में देर रात बिजली बहाल कर दी गई। लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में अब तक बिजली बहाल नहीं हो सकी। आंधी के कारण महेशखूंट स्टेशन पर घंटो राजधानी रुकी रही। बताया जाता है कि मानसी-कटिहार रेलखंड पर तार झुक जाने के कारण ट्रेन का आवागवन बंद हो गया। रेल अधिकारी को सूचना मिलने पर तार को ठीक कर रेल सेवा बहाल किया।

खबरें और भी हैं...