खगड़िया में 30 फीट गहरे गड्‌ढे में पलटा ट्रैक्टर:चालक की ऑन स्पॉट डेथ, सामने से आ रही गाड़ी को साइड देने के दौरान हुआ हादसा

खगड़ियाएक महीने पहले

खगड़िया में रविवार को दोपहर बाद एक अनियंत्रित ट्रैक्टर के 30 फीट गहरे गड्‌ढ़े में पलटने से ट्रैक्टर चालक की ऑन स्पॉट थेड हो गई। हादसा अलौली प्रखंड क्षेत्र के सुंभा गांव के समीप की है। वहीं मृतक की पहचान बहादुरपुर ओपी क्षेत्र स्थित सुंभा पंचायत के गाजी घाट निवासी उमेश सिंह के 23 वर्षीय पुत्र पिंकेश कुमार के रूप में हुई है।

इधर हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर के अंदर फंसे मृतक के शव को बाहर निकालकर उसके परिजनों को हादसे की जानकारी दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चालक बखरी की ओर से ट्रैक्टर पर मिट्‌टी लोडकर लेकर सुंभा गांव की ओर जा रहा था। तभी मेन रोड पर सामने से आ रही दूसरे वाहन को साइड देने के दौरान चालक ने नियंत्रण खो दिया और ट्रैक्टर पलटकर 30 फिट गहरे गड्‌ढ़े में पलट गई।

घटना के बाद आसपास के लोगों ने दौड़कर चालक को बचाने के लिए पहुंचे, तो चालक लहुलुहान अवस्था में अचेत पड़ा था। लोगों ने बाहर निकालने का प्रयास किया, तबतक उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद मौके पर लोगो की भीड़ इकट्‌टा हो गई। बताया जाता है कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर बिना नंबर प्लेट की है। जिसे स्थानीय पुलिस ने जब्त कर लिया है।

अत्यधिक स्पीड के कारण चालक का बिगड़ा बैलेंस

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मिट्‌टी लोड ट्रैक्टर अत्यधिक स्पीड से दौड़ रही थी। जिसके कारण चालक का बैलेंस बिगड़ गया था। सड़क किनारे गहऱ गड्‌ढ़े होने के कारण गाड़ी की पहिया सड़क से नीचे उतरते ही पलटी खा गई और एक के बाद एक कई पलटी खाते हुए गहरे गड्ढ़े में पलट गई। मामले में बहादुरपुर आेपी प्रभारी ने बताया कि हादसे में मृत युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...