• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Khagaria
  • Two People Died Due To Strong Storm In Khagaria, Mango Tree Fell On The Girl, The Monk Died Due To The Fall Of The Temple Of The Yagya

खगड़िया में तेज आंधी से दो लोगों की मौत:बच्ची के उपर गिरा आम का पेड़, यज्ञस्थल का पंडाल गिरने से साधु की गई जान

खगड़ियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खगड़िया में गुरुवार की शाम बारिश, आंधी ने दो लोगों की जान ले ली। गोगरी थाना क्षेत्र में एक बच्ची के शरीर पर आम का पेड़ गिर जाने के कारण मौके ही मौत हो गया। जबकि मुफ़्सील थाना क्षेत्र के कुम्हरचक्की गांव मे महायज्ञ का पंडाल गिर जाने से 70 साल के एक साधु की मौके पर मौत हो गई। साधु का अब तक नाम स्पष्ट नहीं हो पाया। हालांकि मुफस्सिल थानाध्यक्ष जेपी यादव ने बताया कि मृतक साधु बेगूसराय के चौकी के रहने वाला है।

मृतक के परिजन को सूचना दी गई है। ग्रामीणों ने बताया कि बीते 10 मई से महायज्ञ चल रहा था। जो बुधवार की दोपहर कलश वविसर्जन के साथ संपन्न हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि आंधी और बारिश के समय आधा दर्जन साधु पंडाल में ही रुका था। आंधी को देख अन्य साधु सुरक्षित जगह चला गया। कुछ देर बाद तेज आंधी आई और साधू पर ही पंडाल गिर गया । जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी मुफ़्सील पुलिस को दी । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने में जुट गए।

जबकि दर्जनों किसान का फसल क्षति हुआ है। खासकर परबत्ता के केला किसान व मक्का किसान का आंधी व बारिश से काफी क्षति हुआ है। जिसके कारण किसान काफी चिंतित है। जबकि आंधी की वजह से जिले के विभिन्न्न मार्ग पर पेड़ गिर गया ।जिसके कारण घंटो आवागवन बाधित रहा। जबकि खगड़िया-महेशखूंट रेलखंड पर बिजली तार गिर जाने से घण्टों ट्रेन का आवागवन बाधित रहा।

खबरें और भी हैं...