• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Khagaria
  • Youths Share Picture With Weapons In Khagaria, Taking A Knife In Hand On Social Media, Challenging The Police By Calling Themselves Domineering

खगड़िया में हथियार के साथ युवकों ने शेयर की तस्वीर:सोशल मीडिया पर हाथ में कट्टा लेकर खुद को दबंग बता पुलिस को दे रहे चुनौती

खगड़ियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोहम्मद बाबर। - Dainik Bhaskar
मोहम्मद बाबर।

खगड़िया में युवकों में अवैध हथियार का प्रदर्शन कर सोशल मीडिया पर छाए रहने का गजब का ट्रेंड चल रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अवैध हथियार के साथ खुद को प्रदर्शित कर अपराधी पुलिस और कानून को लगातार चुनौती दे रहे हैं। गिरफ्तारी नहीं होने के कारण, इससे युवाओं में यह प्रचलन तेजी से बढ़ रहा है।

ताजा मामला गोगरी प्रखंड के रामपुर गांव के वार्ड संख्या एक का है। जहां के रहने वाले मोहम्मद अख्तर के पुत्र मोहम्मद बाबर और मोहम्मद पोपल मियां के पुत्र मोहम्मद हसबुल आलम का देसी कट्टा के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि दोनों युवकों ने फेसबुक पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर खुद को दबंग बता रहे हैं।

मोहम्मद हसबुल आलम।
मोहम्मद हसबुल आलम।

इस संबंध में पर गोगरी थानाध्यच का गैर जिम्मेदाराना बयान सामने आया है। गोगरी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि मैं अभी छुट्टी पर हूं, आकर देखूंगा कि कौध लोग है। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर हथियार का प्रदर्शन गंभीर क्राइम है। ऐसे लोगों की पहचान कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार प्रदर्शन बना ट्रेंड
जिले में सोशल मीडिया पर अवैध हथियार के साथ तस्वीर शेयर करने वाले लोगों के बारे में कहा जाता है कि अपराध की दुनिया में कदम रखने के साथ अपना दबदबा बनाने के लिए युवा सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। ताकि उनकी पहचान एक दबंग अपराधकर्मी के रूप में हो। हाल के दिनों में खगड़िया में यह ट्रेंड अपराधियों के बीच काफी प्रचलित है।

खबरें और भी हैं...