आयोजन:बिहार में 2024 में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: ललन

लखीसराय7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मंच पर मौजूद जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, उपेन्द्र कुशवाहा एवं अन्य। - Dainik Bhaskar
मंच पर मौजूद जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, उपेन्द्र कुशवाहा एवं अन्य।
  • टाउन हाल में शहीद जगदेव प्रसाद की शहादत दिवस पर बाेल रहे थाे जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा कि 24 में भाजपा का बिहार में खाता नहीं खुलेगा। नीतीश कुमार पूरे देश में घूम घूम कर विपक्ष को एक साथ लाने का प्रयास में जुट गए हैं। रविवार को टाउन हॉल में आयोजित शहीद जगदेव प्रसाद के 48वीं शहादत दिवस पर बोलते हुए ललन सिंह ने कहा कि दिल्ली की सत्ता परिवर्तन में नीतीश कुमार को सहयोग करें। शहादत दिवस के बहाने नेताओं ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी पर चर्चा नहीं करते। ज्वलंत मुद्दों से हमेशा भटकाते रहे हैं। कहा यही वजह है कि नीतीश कुमार को 9 अगस्त के दिन एनडीए गठबंधन से हटने का फैसला लेना पड़ा। केंद्र ने जो वादे किए थे, क्या मिला।

जबाब तो देना पड़ेगा। कहा गुजरात का अडानी दुनिया का दूसरा सबसे अमीर व्यक्ति बन गया। देश की संपत्ति पूंजीपतियों के हाथ बेची जा रही है। रेलवे स्टेशन भी अब पूंजीपतियों के हाथों में होगा। तब लोगों को पता चलेगा कि केन्द्र की मोदी सरकार देश को कहां ले जा रही है। उन्होंने कहा कि हिन्दू राजनीति के लिए नहीं बल्कि आस्था के लिए पूजा करते है। नीतीश कुमार ने जो वादा किया था उसे पूरा किया। जिले के 99 प्रतिशत गांवों में सड़कें पहुंच गई।

देश में सौभाग्य और दुर्भाग्य की स्थिति: उपेंद्र कुशवाहा
पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि देश में इस समय सौभाग्य और दुर्भाग्य की स्थिति है। वर्तमान में बिहार को बड़ी जबाबदेही मिली है। यह सौभाग्य है। देश का पहला राष्ट्रपति बिहार ने दिया। अब तक कोई प्रधानमंत्री नहीं हुए। कहा समाज के लोग विध्वंस की ताकत को पहचानिए और साजिश से बचिए। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी एक बनावटी पिछड़ा वर्ग के नेता हैं। कहा नीतीश कुमार ने जगदेव बाबू के विचारों को आगे बढ़ाने के लिए जातीय आधारित जनगणना के फैसला लिया।

खबरें और भी हैं...