• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Madhepura
  • Caught A Crook Running Away After Robbing A Businessman In Madhepura, People Thrashed Fiercely, Handed Over To The Police

मधेपुरा में व्यवसायी को लूटकर भाग रहा एक बदमाश पकड़ाया:लोगों ने की जमकर पिटाई, किया पुलिस के हवाले; अन्य बदमाश 6.25 लाख लेकर फरार

मधेपुराएक महीने पहले

मधेपुरा जिला के कुमारखंड थाना अंतर्गत टिकुलिया चौक पर किराना व्यवसायी से करीब 6 लाख 25 हजार रुपये लूट कर भाग रहे अपराधियों में एक ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। लोगों ने पहले तो उसकी जमकर पिटाई की फिर उसके बाइक को आग के हवाले करते हुए अपराधी को पुलिस को सौंप दिया।

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत टिकुलिया चौक पर देर शाम दो बाइक से आए चार अपराधियों के ने एक किराना व्यवसाई रामनरेश पौदार से हथियार के बल पर 6 लाख रुपये लूट लिए। इस दौरान व्यवसाई द्वारा शोर-शराबा होने पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई। भीड़ को देख अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकलने की कोशिश की। लेकिन इस दौरान ग्रामीणों ने खदेड़ कर एक अपराधी को दबोच लिया।

ग्रामीणों ने अपराधी की जमकर पिटाई कर दी हालांकि मौके पर मौजूद कुछ लोगों के द्वारा बीच-बचाव भी किया गया और घटना की सूचना पुलिस को दी गई । लेकिन जब तक पुलिस आती तब तक आक्रोशित भीड़ अपराधी की जमकर धुनाई कर दी और मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस कड़ी मशक्कत के बाद आक्रोशित भीड़ के चंगुल से अपराधी को छुड़ा कर अपने कब्जे में लिया और उन्हें इलाज के लिए कुमारखंड सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया वहीं इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है स्थानीय ग्रामीणों में अपराधियों के प्रति काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। फिलहाल मौके पर पहुंची कुमारखंड और श्री नगर थाने की पुलिस आक्रोशित लोगों को शांत कराने में जुटी हुई है और मामले की अनुसंधान शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...