मधेपुरा में आपसी विवाद में दंपती को बेरहमी से पीटा:दूसरे पक्ष ने सिर पर कुदाल से किया वार; ठुड्डी को दांत से काटा; हालत गंभीर

मधेपुरा2 महीने पहले

मधेपुरा जिला के उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के कल्याणपट्टी गांव में आज सुबह खेत देखने गए दंपती के साथ गांव के ही लोगों ने मारपीट कर दिया। बताया जाता है कि इस दौरान हमलावरों ने पति के ठुड्डी को दांत से काट कर अलग कर दिया और सर पर कुदाल से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पीड़ित की पत्नी रेखा देवी ने बताया कि आज सुबह वह और उसके पति मनमन मंडल कल्याणपट्टी चकला टोला पर अपने खेत देखने गयी थी। इसी दौरान दोनों पति पत्नी को मिथिलेश मंडल उसकी पत्नी और परिवार के अन्य पांच छः लोगों ने हरबे हथियार से लैश हो कर हमला कर दिया। मिथिलेश मंडल ने पति के ठुड्ढी को दांत से कटकर अलग कर दिया और सिर पर कुदाली से वारकर जख्मी कर दिया।

घायल ने लगाई न्याय की गुहार।
घायल ने लगाई न्याय की गुहार।

जब इस बात की जानकारी परिवार के अन्य सदस्यों को हुई तो सभी परिजन आननफानन में घटना स्थल पर पहुंच कर उसे ग्वालपाड़ा PHC में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक चिकित्सा के बाद एंबुलेंस के जरिए बेहतर इलाज के लिए सदर हॉस्पिटल मधेपुरा भेज दिया गया। लेकिन स्थिति की गंभीरता को देखते हुए। मनमन मंडल को यहां से भी बेहतर इलाज के लिए जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है। पत्नी रेखा देवी ने बताया कि हमलावरों ने उसके साथ किसी तरह की मारपीट नहीं कि है। घटना का कारण पुराना विवाद बताया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...