मधेपुरा में छात्र राजद का प्रदर्शन:लालू परिवार पर सीबीआई की छापेमारी के खिलाफ बनाई मानव श्रृंखला, पुतला दहन कर की नारेबाजी

मधेपुरा4 महीने पहले
पुतला दहन करते कार्यकर्ता।

मधेपुरा बीएन मंडल चौक पर छात्र राजद ने लालू परिवार पर सीबीआई द्वारा किए गए हालिया कार्रवाई के विरोध में पीएम मोदी और अमित शाह का पुतला दहन किया गया। इस दौरान दर्जनों छात्र राजद कार्यकर्ताओं ने मानव श्रृंखला बनाकर केंद्र सरकार और सीबीआई के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। छात्र नेताओं ने आरोप लगाया कि सीबीआई द्वारा बिहार की प्रथम और एक मात्र पूर्व महिला मुख्यमंत्री श्रीमती राबड़ी देवी के साथ दुर्व्यवहार किया गया जो चिंता का विषय है।

कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे छात्र राजद के पूर्व जिला अध्यक्ष सोनू यादव ने कहा कि सीबीआई पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर छापा मारा, जो तकरीबन दो दशक पुराना मामला है। राबड़ी देवी के द्वारा भी जांच-पड़ताल के असीमित सहयोग सीबीआई को मुहैय्या कराया जा रहा था और जब छापे में कुछ हाथ नही लगा तो अंतोगत्वा बिहार की प्रथम महिला मुख्यमंत्री के साथ अभद्रतापूर्ण व्यवहार और गाली-गलौज जाँच अधिकारी ने शुरू कर दी। जिससे सम्पूर्ण बिहार के जनता में रोष व्याप्त हो गया है और जगह-जगह प्रदर्शन - धरना और पुतला दहन किया जा रहा है।

उन्होंने राबड़ी देवी को राजमाता बताते हुए केंद्र सरकार को इस मामले में माफी मांगने की मांग की अन्यथा मधेपुरा की धरती से उग्र आंदोलन की चेताबनी दी। इस कार्यक्रम में छात्र नेता जापानी यादव, माधव कुमार,अरुण कुमार, निखिल कुमार, रोशन कुमार एवं आशीष आदर्श आदि शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...