• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Madhepura
  • If The Ambulance Was Not Found, Then The Bike Was Taken To The Hospital, Referred To The Higher Center In Critical Condition

मधेपुरा में देर शाम 2 लोगों को मारी गोली:नहीं मिली एंबुलेंस तो बाइक से ले गए अस्पताल, गंभीर स्थिति में हायर सेंटर रेफर

मधेपुराएक महीने पहले
मोटरसाइकिल पर लाद कर अस्पताल पहुंचाते परिजन।

मधेपुरा जिला के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में देर शाम बेखौफ अपराधियों ने लूटपाट के क्रम में 2 लोगों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पहली घटना अरार ओपी और पस्तपार ओपी के सीमावर्ती इलाके की है। जहां सरौनी निवासी प्रभाकर कुमार अपने बाइक से पामा ससुराल जा रहा था इसी दौरान एनएच 106 पर जिरवा और रशना के बीच में अज्ञात अपराधियों ने मोटरसाइकिल लूट के दौरान उन्हें गोली मार दी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गये। गोली की आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल मधेपुरा लाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

दूसरी घटना मुरलीगंज थाना क्षेत्र के तिलकोड़ा की है। यहां दिलीप यादव नामक व्यक्ति को बेखौफ अपराधियों ने गोली मार दी। घटना के संबंध में बताया गया कि कुछ अपराधी एक व्यक्ति का मोबाइल लूटकर भाग रहे थे इसी दौरान स्थानीय लोगों ने अपराधियों को खदेड़ना चाहा अपराधियों ने ग्रामीणों पर गोली चलाई जिसमें दिलीप यादव को गोली लग गई। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें भी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को गंभीर बताते हुए जन नायक करपुरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

एंबुलेंस नही मिली तो परिजनों ने मोटरसाइकिल पर लाद कर पहुंचाया मेडिकल कॉलेज

गोली लगने से गंभीर दोनों घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इमरजेंसी वार्ड में उनका प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया किंतु अस्पताल में एंबुलेंस नहीं उपलब्ध होने की वजह से दोनों ही घायलों को मोटरसाइकिल पर ही परिजनों ने मेडिकल कॉलेज पहुंचाया ।

खबरें और भी हैं...