• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Madhepura
  • Laborer Shot Dead In Madhepura, Accusation On The Person Of The Village – Called To Work In The Field, Shot On Refusal

मधेपुरा में मजदूर की गोली मारकर हत्या:गांव के शख्स पर आरोप- खेत में मजदूरी करने बुलाया, मना करने पर मारी गोली

मधेपुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के साहुगढ़ में अहले सुबह दबंगों ने एक मजदूर को गोली मारकर घायल कर दिया और ईलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। मिली जानकारी के अनुसार के बताया गया कि साहुगढ़ कारू टोला वार्ड नंबर 5 निवासी सुरेश यादव मजदूरी का काम करते हैं। वही गाँव के ही सदानंद यादव नामक व्यक्ति ने उन्हें अपने यहां मजदूरी करने को बुलाया था और मजदूरी करने से मना करने पर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।

मृतक सुरेश यादव के पुत्र अमरदीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके पिता गांव में ही रहकर मजदूरी का काम किया करते थे। वही बीते कुछ दिनों से गांव के ही दबंग सदानंद यादव उन्हें अपने यहां मजदूरी करने के लिए बार-बार प्रताड़ित कर रहे थे। जब उनके पिता ने उनके यहाँ मजदूरी करने से मना कर दिया तो आज सुबह (करीब 8 बजे) उन लोगों ने उनके पिता को गोली मार दी।

इसके बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से उन्हें मधेपुरा सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया जहां से चिकित्सकों ने उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया और वहां पहुंचते हैं उनकी मौत हो गई। इधर जानकारी मिलते ही मधेपुरा थाना की पुलिस ने मेडिकल कॉलेज पहुंच शव को कब्जे में ले सदर अस्पताल मधेपुरा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस बाबत मधेपुरा सदर थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। अहले सुबह हुए इस घटना से एक तरफ जहां क्षेत्र में सनसनी फैल गई है वहीं दूसरी तरफ सुनीता के परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...