मधेपुरा के कुमारखंड में विवाहिता की निर्मम हत्या:धारदार हथियार से वार कर हुई हत्या, परिजनों ने जताई गैंगरैप की आशंका

मधेपुरा2 महीने पहले

मधेपुरा सदर अनुमंडल के कुमाखांड थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मीपुर चंडी स्थान वार्ड नंबर 1 में बांसबाड़ी में एक महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई हैं। शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि महिला की हत्या धारदार हथियार से वार कर किया गया है। मृत महिला का नाम चमेली देवी (30) देवी बताया जा रहा है। जो लक्ष्मीपुर चंडी स्थान वार्ड 1 की निवासी है। बताया जाता है कि महिला के पति की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है उसे दो बच्चे भी हैं जिसके साथ वह वहां रह रही थी। कुछ दिनों से महिला अपने मायके में थी और घर बनाने के लिए एक सप्ताह पहले ससुराल आई थी।

स्थानीय लोगों की माने तो हत्यारे ने महिला को बड़ी बैरहमी से हत्या कर शव को बांस बाड़ी में छोड़कर फरार हो गया। वही महिला के मायके वाले उसके साथ गैंग रैप की भी आशंका जाता रहे हैं। बताया जाता है कि रात में महिला अपने बच्चे और ननद के साथ सोई थी। अहले सुबह उसकी ननद ने मायके वाले को बताया कि महिला किसी के साथ भाग गई है। लेकिन सुबह ग्रामीणों ने महिला के शव को बांस बाड़ी में देखा तो पुलिस और परिजनो को खबर किया। जिसके बाद कुमारखंड थाना को भी सूचना दी गई।

घटना की सूचना पर थाना अध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है। पुलिस ने बांस बाड़ी में एक कुल्हाड़ी और महिला का मोबाइल फोन भी बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने संदेह के आधार पर 4 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है। एसपी राजेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टि में हत्या का कारण पारिवारिक विवाद लग रहा है। वैसे पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...