• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Madhepura
  • Students Of BP Mandal Engineering College Demonstrated Against The Collectorate, Many Serious Allegations Were Made Against The College Administration

मधेपुरा में छात्रों का प्रदर्शन:बीपी मंडल इंजीनियरिंग कालेज के छात्रों ने समाहरणालय को लेकर किया प्रदर्शन, महाविद्यालय प्रशासन पर लगाए कई गंभीर आरोप

मधेपुराएक महीने पहले
मधेपुरा में छात्रों का प्रदर्शन।

मधेपुरा के बीपी मंडल कॉलेज ऑफ इंजिनीरिंग के दर्जनों छात्र सोमवार को समाहरणालय पहुंचकर विभिन्न मांगों को लेकर जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया। इस दौरान छात्रों ने महाविद्यालय प्रशासन पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए नारेबाजी किया।

इस दौरान छात्रों ने कहा कि महाविद्यालय प्रशासन द्वारा उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। यहां न पढ़ाई की सही व्यवस्था है, न मेस में खाने का। पानी भी इतना खराब की पीना तो दूर नहाने की भी हिम्मत नहीं होती। इन सभी मूलभूत सुविधाओं को लेकर आज दर्जनों छात्र मधेपुरा डीएम से मिलने समाहरणालय पहुंचे थे। छात्रों ने बताया कि ये शिकायत कई महीनों से है। कई बार इसे लेकर प्राचार्य को भी शिकायत की गई लेकिन शिकायत करने के बाद भी कोई सुधार नही होता है। उल्टे शिकायत करने वाले छात्रों पर ही कार्रवाई कर दी जाती है।

छात्रों ने कहा कॉलेज प्रशासन हमलोग का पर्सनल चैट,कॉल आदि कभी भी जांच करने पहुंच जाती है। छात्रों ने आरोप लगाया है कि कॉलेज में सेमेस्टर तो खत्म होते हैं पर सिलेबस पूरी नहीं होती। एक्स्ट्रा करिकुलम की यहां कोई व्यवस्था नही है।छात्रों ने कहा महाविद्यालय प्रशासन केम्पस में पढ़ाई लिखाई को लेकर कोई ध्यान नही देती है। छात्रों ने अपनी मांगों से संबंधित लिखित आवेदन जिलाधिकारी को सौपते हुए कार्रवाई की मांग की है।