मधेपुरा में किशोर की गोली मारकर हत्या:दरवाजे पर अकेले सो रहा था, बदमाशों ने नजदीक से मारी गोली

मधेपुरा3 महीने पहले

मधेपुरा के उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत आलमनगर थाना क्षेत्र के रतवारा स्थित गंगापुर कचहरी टोला वार्ड नंबर-3 में बीती रात अज्ञात अपराधियों ने एक किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के संबंध में बताया जाता है कि किशोर दरवाजे पर अकेला सोया हुआ था। मध्य रात्रि अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी।

जब परिवार के लोग सुबह जगे तो किशोर को मृत देख परिवार वालों और गांव वालों को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मृतक किशोर का नाम सोनू कुमार पिता शंभू मंडल बताया जा रहा है। परिजनों की मानें तो बीती रात गांव में एक शादी थी 12:00 बजे के आसपास उनलोगों को गोली की आवाज सुनाई दी लेकिन लोग उसे अनसुना कर दिए।

किशोर को गोली छाती और पेट के बीच में मारी गई है। ऐसा प्रतीत होता है कि गोली बहुत नजदीक से सटाकर मारी गई है फिलहाल हत्या के संबंध में परिजन कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं। इस संबंध में ओपी प्रभारी विजय पासवान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजन भी फिलहाल कोई लिखित आवेदन नहीं दिये हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...