• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Madhepura
  • The Arrested Accused Was Rescued By The Villagers, The Excise Department Filed A Case In The Murliganj Police Station.

मधेपुरा में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला:गिरफ्तार अभियुक्त को ग्रामीणों ने छुड़ाया, उत्पाद विभाग ने मुरलीगंज थाने में दर्ज कराया केस

मधेपुरा4 महीने पहले
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

मधेपुरा सदर अनुमंडल के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मद्यनिषेध विभाग की टीम पर हमला का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि मद्य निषेध विभाग मधेपुरा द्वारा मुरलीगंज थाना क्षेत्र के जोरगामा , वार्ड नं 01 में ड्रोन टीम के साथ छापामारी किया जा रहा था। इस दौरान ड्रोन की तस्वीर में सामने आया कि नदी किनारे खेत के बीच शराब निर्माण का कार्य चल रहा है। जिस पर कार्रवाई करते हुए मध निषेध विभाग की टीम स्थल पर पहुंची और अड्डा से 25 लीटर चुलाई शराब व 780 किलोग्राम किण्वित जावा पास (घटना स्थल पर विनष्ट) को बरामद कर चुन्नू टुड्डू को गिरफ्तार किया। जब छापेमारी दल जोरगामा मुख्य पुल पर पहुंची और गिरफ्तार अभियुक्त को लेकर गाड़ी में बैठ रही थी कि अचानक स्थानीय ग्रामीणों द्वारा धावा दल टीम पर हमला कर दिया गया।

उत्पाद अधीक्षक सुरेंद्र प्रसाद ने बताया कि इस दौरान टीम पर ईंट, पत्थर आदि से हमलाकर धावा दल वाहन से जबरन अभियुक्त चुन्नू टुड्डू को टीम के कब्जे से छुड़ा लिया गया। अधीक्षक मद्यनिषेध द्वारा घटना स्थल से ही आरक्षी अधीक्षक को सूचना देने के कुछ ही समय के बाद मुरलीगंज थाना की भी टीम घटना स्थल पर पहुच गई। अधीक्षक मद्यनिषेध के आदेश पर अवर निरीक्षक मद्यनिषेध नीतीश कुमार के द्वारा मुरलीगंज थाना को अभियोग से संबंधित कागजात व प्रदर्श सौंप कर FIR दर्ज किया गया। फरार चुन्नू टुड्डू की गिरफ्तारी के लिए मुरलीगंज थाना द्वारा भी लगातार छापामारी की जा रही है।