मधेपुरा में कुख्यात अपराधी शंकर यादव गिरफ्तार:जिला के टॉप टेन अपराधियों में है शामिल, 12 से अधिक आपराधिक मामलों में पुलिस को थी तलाश

मधेपुराएक महीने पहले

कोसी रेंज के डीआईजी द्वारा जारी की गई जिले के टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल 7वें नंबर के कुख्यात अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता हैं कि यह अपराधी बीते 20 वर्षों से फरार चल रहा था। इस कुख्यात के खिलाफ अलग-अलग कोर्ट से चार स्थायी वारंट जारी था। इस अपराधी की पहचान उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के शेखपुर चमन गोसांई टोला निवासी शंकर यादव उर्फ शंकर कुमार सुमन के रूप में की गई।

इस बाबत प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एसपी राजेश कुमार ने बताया कि डीआईजी के द्वारा जिला के टॉप टेन अपराधियों की सूची में शंकर यादव उर्फ शंकर कुमार सुमन को रखा गया था। वह हत्या, आर्म्स एक्ट जैसे संगीन एक दर्जन से अधिक मामलों में 20 वर्षों से फरार चल रहा था। उसके खिलाफ अलग-अलग न्यायालय से चार स्थायी वारंट निर्गत है। उदाकिशुनगंज थाने की पुलिस को सूचना मिली कि वह सहरसा जिले के पतरघट ओपी क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में छुपा हुआ है।

इस सूचना के बाद पुलिस टीम का गठन कर पहाड़पुर गांव से उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी श्री कुमार ने बताया कि उसके खिलाफ उदाकिशुनगंज थाने में 1992 से अबतक हत्या व आर्म्स एक्ट के आधा दर्जन केस दर्ज थे। मौके पर उदाकिशुनगंज थानाध्यक्ष जेपी चौधरी व अन्य मौजूद थे।