भूमि विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट और गोलीबारी:गोली लगने से दो की हालत गंभीर, एक कट्‌ठा जमीन को लेकर 2 साल से था विवाद

मधेपुराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मधेपुरा जिला के उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत बिहारीगंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में एक कट्ठा जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई गोलीबारी में एक ही परिवार के 4 लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज बिहारीगंज अस्पताल में किया जा रहा है। गोलीबारी में सुभाष यादव और सदानंद यादव घायल हुए हैं। जबकि इन्हीं के परिवार की तीन महिलाएं भी घायल है। बताया गया कि लल्लन यादव और सुभाष यादव के बीच में एक कट्ठा जमीन को लेकर 2 वर्षों से विवाद चल रहा है।

इसी विवाद में मंगलवार की देर शाम लगभग 8 बजे में दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। घायल पक्ष की मानें तो विवाद के दौरान लल्लन यादव की ओर से भाड़े पर अपराधियों को बुलाया गया था जिसके द्वारा गोलीबारी और मार पीट की घटना को अंजाम दिया गया। जिसमें एक महिला और पुरुष को गोली लगी जिनकी हालात गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद आनन-फानन में सभी घायलों को बिहारीगंज अस्पताल में भर्ती कराया, गया जहां डॉक्टरों के द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है। मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस भी अस्पताल पहुंचकर पीड़ित पक्षों का बयान ले रही है।