• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Madhepura
  • Villagers Caught Two Robbers In Madhepura, They Were Fleeing After Robbing The Tractor Laden With Maize, The Villagers Caught And Handed Over To The Police

मधेपुरा में दो लुटेरों को ग्रामीणों ने पकड़ा:मक्का लदे ट्रैक्टर को लूटकर भाग रहे थे, ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

मधेपुराएक महीने पहले

मधेपुरा जिला के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रतनपट्टी और भलनी गांव के बीच सुनसान सड़क पर माक्के लदी टेक्टर को लूटने के क्रम में ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने दो अपराधियों को पकड़ा है जिसके पास से एक देसी कट्टा और गोली भी बरामद किया गया है। इस बात की जानकारी देते हुए मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि बीती रात ट्रैक्टर से अपनी खेत से मकई का भुट्टा लेकर आ रहे किसान को स्प्लेंडर बाइक पर सवार दो युवकों ने रोककर हथियार के बल पर उनके जेब मे पड़े पांच हजार रुपए नगद लूट लिया और ट्रेक्टर लूटने का प्रयास किया।

पीड़ित किसान हरिपुरकला वार्ड नौ निवासी शंकर कुमार है। जो मुरहो गांव स्थित अपने खेत से अपने ट्रैक्टर पर भुट्टा लादकर गंगापुर भलनी गांव के रास्ते से अपने घर जा रहे थे। इसी क्रम में रतनपट्टी और भलनी गांव के बीच सुनसान सड़क पर सामने से स्पलेंडर बाइक पर सवार दो अज्ञात युवक ने उसके तरफ कट्टा तानकर उसे रोक लिया और उसके जेब मे पड़ा पांच हजार रुपये नगद निकाल लिया। इसी क्रम में पुलिस गस्ती करते हुए कमांडो दल के साथ गस्ती गाड़ी मौके पर पहुँचा तो युवक कट्टा झाड़ी में फेंक कर वहां से भागने का प्रयास करने लगा।

जिसे पुलिस ने कमांडो बल के सहयोग से पकड़ लिया। युवक की पहचान ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत विरगांव वार्ड नंबर चार निवासी रंजन कुमार उर्फ छोटू कुमार एवं टेमा भेला पंचायत के कंटाही निवासी प्रदीप कुमार दास के रूप में की गई। पुलिस ने झाड़ी में फेंके गए लोडेड देशी कट्टा भी बरामद कर लिया। लोडेड देशी कट्टा और बाइक को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने दोनों युवक को अपनी हिरासत में ले लिया।

खबरें और भी हैं...