मधेपुरा में युवक को मारी गोली, हालत गंभीर:दोस्त के साथ घर आ रहा था, बाइक सवार अपराधियों ने मारी 5 गोली

मधेपुरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक का इलाज चल रहा है। - Dainik Bhaskar
युवक का इलाज चल रहा है।

मधेपुरा सदर अनुमंडल के कुमारखंड थाना अंतर्गत रौता पुल के निकट देर रात दो बाइक पर सवार 4 अपराधियों ने एक युवक को करीब 5 गोली मार कर घायल कर दिया और भागने में सफल रहे। गोली लगने के बाद घायल युवक को सहरसा के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां इनका इलाज चल रहा है।

घटना के संबंध में जाप नेता राहुल यादव ने बताया कि रोता पंचायत के पूर्व पैक्स अध्यक्ष अभिनंदन यादव के पुत्र सुनील यादव (32) देर रात कुमारखंड से अपने एक साथी के साथ घर हरीबोला आ रहे थे। इसी दौरान रोता नदी पुल से 200 मीटर पहले दो अपाचे बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उसे रोक लिया। बेखौफ सुनील ने जब गाड़ी रोकी तो अपराधियों ने पिस्टल से एक-एक करके पैर, क़मर और पेट 7 गोली दाग दिया। गोली की आवाज से आसपास के लोग भी घटनास्थल पर पहुंचे और उनके साथ संजय यादव ने भी परिवार वालों को फोन कर बुलाया। जिसके बाद उन्हें सीधे कुमारखंड सीएचसी लाया गया जहां से उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बताया जाता है कि वहां उनका ऑपरेशन कर गोली निकाला गया है फिलहाल वे आईसीयू में भर्ती हैं। वहीं इस संबंध में एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि पुलिस रात से ही अपराधियों के पहचान में जुटी है। अपराधियों के संभावित ठिकानों पर भी छापेमारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...