मधुबनी में 5 लाख की ज्वेलरी लेकर भागे चोर:बंद पड़े घर का ताला तोड़ा, फिर आंगन के जरिए कमरे में घुसा

मधुबनी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मधुबनी जिले के बेनीपट्टी प्रखंड के अरेर थाना क्षेत्र के ढंगा पश्चिम टोल में बीते शुक्रवार की रात देर अज्ञात चोरों ने बंद पड़े दो घरों में चोरी की घटना होने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने घर के मुख्य गेट का ताला तोड़कर आंगन में घुसकर दो कमरों से लाखों रुपये के कीमती जेवरात की चोरी कर दी।

जानकारी के अनुसार चोरों ने ढंगा गांव निवासी प्रफुल्ल झा व शंभू झा के बंद पड़े घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित गृहस्वामी ने बताया कि चोरों ने मंगलसूत्र, चेन, अंगूठी, दो जोड़ी चांदी का पायल, हथशंकर, मछली, तीन सिक्का और शंभू झा के घर से सोने का हार, टीका, नथिया, झुमका व चांदी के आभूषण में चोरों ने हथशंकर, पांच जोड़ी पायल, दो चेन, चांदी का 8 सिक्का व दो जोड़ी मयूर ले की चोरी कर ली।

पीड़ितों ने तकरीबन सात लाख रुपये मूल्य के कीमत की जेवरात चोरी कर लिये जाने की बात कही. उधर, चोरी की सूचना मिलते ही अरेर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की छानबीन में जुट गयी। वहीं चोरी की घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है. बताया जा रहा है कि गृहस्वामी जिला मुख्यालय व अन्य प्रदेश में रहते हैं।

इस बाबत पूछे जाने पर अरेर थाना के एसएचओ राज किशोर कुमार ने बताया कि अभी तक आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वैसे फिलहाल पुलिस हर बिंदुओं पर बारीकी से जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...