सीडीपीओ परीक्षा आज:10 केंद्राें पर 7100 अभ्यर्थी देंगे प्रारंभिक परीक्षा

मधुबनी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक में मौजूद डीएम, एसपी व अन्य अधिकारी। - Dainik Bhaskar
बैठक में मौजूद डीएम, एसपी व अन्य अधिकारी।
  • परीक्षा केंद्र पर प्रवेश से पूर्व सभी परीक्षार्थियों के साथ वीक्षकों की जांच होगी

रविवार को बाल विकास परियोजना पदाधिकारी (प्रारंभिक) प्रतियोगिता परीक्षा को कदाचारमुक्त व शांतिपूर्ण वातावरण में संचालित करने को लेकर डीएम अरविन्द कुमार वर्मा व एसपी सुशील कुमार की संयुक्त अध्यक्षता में जिले के सभी 10 परीक्षा केंद्रों के केंद्राधीक्षक सहित सभी प्रतिनियुक्त जोनल सह गश्ती दंडाधिकारी, स्टैटिक दंडाधिकारी और पुलिस पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। मालूम हो कि इन 10 परीक्षा केंद्राें पर 7100 परीक्षार्थी सम्मिलित होंगे। इस मौके पर डीएम ने कहा कि परीक्षा के दौरान राज्य में किसी एक केंद्र पर भी गड़बड़ी पाई जाती है तो सभी परीक्षार्थियों को कठिनाई का सामना करना पड़ता है। ऐसे में निष्पक्ष, कदाचारमुक्त एवं शांतिपूर्ण परीक्षा का आयोजन जिला प्रशासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है। इसमें सभी को सहयोग करना है।

12 बजे से शुरू हाेगी परीक्षा, 11:45 के बाद नहीं हाेगी इंट्री | परीक्षा 12 बजे से शुरू होनी है। ऐसे में अनावश्यक भीड़ से बचने के लिए सभी परीक्षार्थी को पूर्वाह्न 10.30 बजे पूर्वाह्न से ही केंद्र में प्रवेश की अनुमति होगी।11.45 बजे के बाद परीक्षा केंद्र में प्रवेश की अनुमति नहीं होगी। परीक्षा केंद्र पर प्रवेश से पूर्व सभी परीक्षार्थियों के साथ वीक्षकों की भी शारीरिक जांच (बॉडी फ्रिस्किंग) की जाएगी।

इन केंद्राें पर परीक्षा का हाे रहा है आयाेजन, तैयारी पूरी

परीक्षा के लिए 10 केंद्र बनाए गए हैं। इन केंद्रों पर 7100 परीक्षार्थी परीक्षा में सम्मिलित होंगे। आरके कॉलेज में सर्वाधिक 1200 परीक्षार्थी परीक्षा में सम्मिलित होंगे। रिजनल सेकेंडरी स्कूल में 900, वाटसन स्कूल में 600, इंडियन पब्लिक स्कूल में 800, शिवगंगा बालिका प्लस टू उच्च विद्यालय में 500, सूडी स्कूल में 500, पोलस्टार में 800, प्लस टू मनमोहन उच्च विद्यालय रामपट्‌टी में 700, अनुपलाल परियोजना बालिका प्लस टू उच्च विद्यालय ब्रह्मोत्रा में 500 व प्लस टू उच्च विद्यालय जितवारपुर में 600 परीक्षार्थी परीक्षा में सम्मिलित होंगे।

खबरें और भी हैं...