मधुबनी में वृद्ध को पीट-पीटकर मार डाला:पटाखा फोड़ने का विरोध किया तो घर घुसकर बेरहमी से पीटा, अस्पताल में तोड़ा दम

मधुबनीएक महीने पहले
विश्वनाथ साफी की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
विश्वनाथ साफी की फाइल फोटो।

मधुबनी जिला के कलुआही थाना क्षेत्र के हरिपुर बक्सी टोल में गांव के ही दो युवकों ने 61 वर्षीय वृद्ध के साथ मारपीट किया। इससे वृद्ध की मौत हो गई। मृतक की पहचान विश्वनाथ साफी के रूप में हुई है। आरोप है कि रविवार सुबह विश्वनाथ घर के आगे बांस काट रहे थे। उसी गांव के विकास शर्मा (24 वर्ष) विश्वनाथ साफी के पीछे फटाका फोड़ दिया। इसके बाद लोगों ने इसका विरोध किया।

मृतक के बहू ने आरोप लगाया कि पटाखा फोड़ने का विरोध किया तो विकास शर्मा अपने परिवार सहित इकट्ठा होकर मेरे ससुर विश्वनाथ साफी के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने लगा। तभी जब मैं घर से बाहर निकल कर ससुर को बचाने आई तो वो लोग मेरे साथ भी मारपीट करने लगा और मुझे घसीट कर मारा और मेरे गले में सोने का मंगलसूत्र छीन लिया। इसके बाद घर में घुसकर बच्चे और महिला के साथ मारपीट और गाली-गलौज करने लगे।

इसके बाद मेरे ससुर की हालत खराब होने लगी तो हम लोगों ने कलुआही पीएससी लेकर आए, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज कर मधुबनी सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। मधुबनी सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में ही विश्वनाथ साफी की मौत हो गई।

वहीं इस घटना के संबंध में कलुआही थाना को आवेदन आवेदन दिया गया लेकिन उस वक्त तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद रात्रि में थाना पुलिस कलुआही पीएससी पहुंचे और मृतक के परिजनों से फर्द बयान लिया। पुलिस मृतक के परिजनों के द्वारा दिए गए फर्द बयान पर जांच में जुट गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा। वही मृतक के घर में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। घरवालों का रो-रोकर बुला हाल हो रखा है।

खबरें और भी हैं...