मधुबनी में तालाब से मिला शव:परिहारपुर में शिव शक्ति मंदिर परिसर के पास मिला शव, पूरे गांव में फैली सनसनी

मधुबनी5 दिन पहले
नदी से लाश निकालते लोग। - Dainik Bhaskar
नदी से लाश निकालते लोग।

मधुबनी जिला के राजनगर थाना क्षेत्र के परिहारपुर गांव में शिव शक्ति मंदिर परिसर में स्थित तालाब में तैरते हुए अज्ञात शव मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। बताते चलें कि जब सुबह गांव के लोग शिव शक्ति मंदिर में पूजा करने के लिए तो लोगो की नज़र तालाब में तैरते हुए लाश पर नजर पड़ी। लाश मिलने की खबर देखते ही देखते आस पास के इलाके में लाश मिलने की खबर आग की तरह फैल गई। वही तालाब से लाश मिलने की खबर स्थानीय लोगों के द्वारा राजनगर थाना को सुचना दिया।

थाना सूचना पाते ही थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार सह पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई। वही पुलिस तालाब में तैरते हुए लाश को तालाब से बाहर निकलने में लग गई। वही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों का मानना है कि अज्ञात शव मिलने से शव को हत्या कर तालाब में फेंक दिया गया है वही सब के मिलने से पूरे बाजार में गम आगामी का माहौल हो रखा है।

पुलिस कड़ी मशक्कत करने के बाद तालाब से सब को बाहर निकाला गया जिसके बाद अज्ञात लाश को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया गया है वही इस घटना के संबंध में राजनगर थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है पोस्टमार्टम के बाद शब को 72 घंटों के लिए शब्दागृह में रखा जाएगा। अगर शव की पहचान होती है मृतक के परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाए। अगर शव की पहचान नहीं हुई तो पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई की जाएगी ।

खबरें और भी हैं...