मधुबनी में जमीन विवाद में जमकर मारपीट:पुश्तैनी जमीन को लेकर दो पक्षों में हुई भिड़ंत, एक पक्ष के 8 लोग गंभीर रूप से हुए घायल

मधुबनी6 महीने पहले

मधुबनी जिला के नगर थाना क्षेत्र मे राघोनगर भौवारा वार्ड नंबर 28 में भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इसमें एक पक्ष के महिला समेत 8 लोग लहूलुहान हो गए। यह घटना पुश्तैनी जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट हुई। घायलों का कहना है कि उनकी जमीन पर मो अनवर, मो साहिद मकान बना रहा था। जब इन्होंने बोला तो वे 40 की संख्या में जुट गए और मारपीट करने लगे। सभी ने घर में घुसकर तोड़ फोड़ भी की। साथ ही घर में महिलाओं के साथ मारपीट भी की और सभी को लहूलुहान कर दिया।

स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को मधुबनी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं इस घटना की सूचना नगर थाना को दी गई सूचना पाते ही थाना पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच में जुट गई। इसके बाद घायल के परिजन मारपीट की घटना को लेकर थाना में आवेदन दिया। वहीं घायलों कहना है इस जमीन को लेकर हमने इसे पूर्व में भी थाना को आवेदन दिया था। इसके बावजूद भी इन लोगों ने जमीन कब्जा करने की नियत से जमीन पर अवैध रूप से मकान बनाने लगा। जमीनी विवाद को लेकर मारपीट की घटना में घायल मोहम्मद अहमदुल्लाह रजिया खातून मोहम्मद गुलाम मोहम्मद इस्लाम मोहम्मद ताहिर एवं अन्य लोग सदर अस्पताल में इलाजरत हैं।