मधुबनी में 6.60 लाख की डकैती:घर की खिड़की तोड़ अंदर घुसे अपराधी, लोगो को बंधक बनाकर की डकैती फिर हुए फरार

मधुबनी3 महीने पहले
मधुबनी में 6.60 लाख की डकैती ।

मधुबनी जिला के राजनगर थाना क्षेत्र के नंद नगर कॉलोनी में बीती रात अपराधियों ने हथियार के बल पर घर के लोगो को बंधक बनाकर घर में रखे 60 हजार नगद एवं 6 लाख के सोने व चांदी के आभूषण और मोबाइल लेकर डकैती के घटना को अंजाम देकर घर से हुआ फरार।

बताते चलें कि यह घटना उस वक्त हुई जब घर के लोग घर में सोए हुए थे। यह घटना शनिवार की रात 2:00 बजे पांच की संख्या में अपराध नहीं घर के पीछे वाले खिड़की को तोड़कर घर में घुसे घर में सोए हुए महिला को हाथ पैर बांधकर पिस्टल दिखाकर घर में लूट की घटना को अंजाम दिया।

वही सुबह जब महिला ने अपने रिश्तेदारों को फोन करके बुलाया उसके बाद घटना की सूचना राजनगर थाना को दी गई। जिसके बाद थाना दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची। जिसके बाद वहां की स्थिति से अवगत होकर छानबीन में जुट गई। बताते चलें कि पीड़ित परिवार के द्वारा थाना को इस घटना के संबंध में आवेदन दे दिया गया है।

पीड़िता ने आंखों देखा बताया

पीड़िता मंजू देवी पिपराघाट माठ गांव निवासी है, जो पिछले 5 साल पूर्व मधुबनी नंद कॉलोनी में मकान बनाकर रह रही थी। पति संतोष मंडल हैदराबाद में नौकरी करते हैं, कल रात मेरे घर में पीछे के खिड़की को तोड़कर 5 अपराधी हथियारों से लैस होकर मेरे घर में घुस आए, अचानक जब मैं घर में सोई हुई थी तो मेरे सिर पर बंदूक तान कर आलमारी की चाबी के बारे में पूछने लगे तो डरकर मेरा छोटा बेटा अपराधी को बता दिया की चाबी वहा दीवाल में टंगी हैं, जिसके बाद अपराधी आलमारी को खोलकर सारे कपड़े एवं कागजात इधर उधर बिखेर दिए और उसमे रखे जेवरात ले लिए। अपराधी यहां की स्थानीय भाषा मैथिली भाषा में बात कर रहे थे एवम मुंह पर काला मास्क लगा रखा था जिस कर चेहरे की पहचान नहीं हो सकी। इस घटना के बाद वहा की स्थानीय लोगो मे दहशत का माहौल है।