• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Madhubani
  • Dead Body Of Youth Found Hanging From Tree In Madhubani, Local People Said – Dispute Was Going On With Wife For 2 3 Days

मधुबनी में पेड़ से लटका मिला युवक का शव:स्थानीय लोगों ने कहा- 2-3 दिनों से पत्नी से चल रहा था विवाद

मधुबनीएक महीने पहले

मधुबनी में रविवार को आम के बगीचे में एक शख्स का शव पेड़ से लटका मिला। मामला जिले के बासोपट्टी थाना क्षेत्र के गिरिजा कॉलेज के बगल के वार्ड नं 3 के गांव का है। गांव के लोग आम के बगीचे से गुजर रहे थे उसी दौरान ग्रामीणों ने दिखा की आम के पेड़ पर एक व्यक्ति का शव लटका हुआ है। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुटने शुरू हो गई। वहीं शव मिलने की खबर बासोपट्टी थाना को दी गई।

बासोपट्टी थाना सूचना पाते ही घटनास्थल की ओर निकले घटनास्थल पर पहुंचकर पेड़ से लटके हुए शव को नीचे उतार कर शव को अपने कब्जे में लिया और जांच-पड़ताल में जुट गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि दो तीन दिनों से पति और पत्नी के आपसी नोकझोंक हुई। इसको लेकर राजकुमार रात में घर छोड़ कर चला गया। इसके बाद आज उसकी मौत की खबर मिली।

पंचायत के सरपंच भोगेंद्र पासवान ने बताया कि जिस पेड़ से लटका हुआ शव मिला उस पर की ऊंचाई 3 फीट भी नहीं है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही जान पूरी जानकारी मिल पाएगी कि युवक ने आत्महत्या किया या फिर युवक का हुआ मर्डर।

वहीं मृतक की पहचान पश्चिमी पंचायत के रीता देवी के पति राजकुमार राय उम्र 40 वर्ष के रूप में हुई है वही बासोपट्टी थाना सबको शिनाख्त करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया गया पोस्टमार्टम होने के बाद सबको परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा और इस घटना को लेकर पुलिस जांच में जुट गई। वही इस मामले के संदर्भ में थाना अध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...