• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Madhubani
  • Dead Body Of Youth Found On The Side Of Railway Track In Madhubani, After 4 Days The Younger Brother Was To Be Married, Came From Delhi To Join

मधुबनी में रेलवे पटरी के किनारे मिला युवक का शव:4 दिन बाद छोटे भाई की होनी थी शादी, शामिल होने दिल्ली से आया था

मधुबनी10 दिन पहले

मधुबनी के राजनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर शाम सोनवारी गुमती के पास रेलवे के पटरी के पास लोगों ने एक शव देखा। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी राजनगर थाना को दी। सूचना पर थाना पुलिस घटनास्थल पर टीम के साथ पहुंची। इसके बाद शव की तलाशी ली गई तो शव के पास से आधार कार्ड मिला जिससे सब की पहचान हो सकी। मृतक चुन्नू मेहता उम्र 34 वर्ष पिता पवन मेहता राजनगर थाना क्षेत्र के हरिनगर का निवासी था।

परिजनों ने बताया कि चुन्नू दिल्ली में एडवर्टाइज कंपनी में कार्यरत था जो कि 18 मई को होने वाले अपने छोटे भाई की शादी में शामिल होने आया था। शुक्रवार को वह अपने ससुराल अंधराठाढ़ी प्रखंड के कुलहरिया गांव से अपने घर की ओर आ रहा था। इसी दौरान यह घटना हो गई। मृतक अपने घर का सबसे बड़ा बेटा था, मृतक के एक 5 साल की बच्ची भी है, मृतक के पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं मृतक के परिवार को भी इस घटना की सूचना दे दी गई। शनिवार को मृतक के परिवार वालों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।