मधुबनी में 2 लाख के लिए बहू की हत्या:पति ने ही पत्नी को मार डाला, दुपट्टा से गला दबाकर हत्या

मधुबनी2 महीने पहले

मधुबनी जिले के बाहुबली प्रखंड के औराहा गांव में नव विवाहित महिला को बुधवार की देर रात पति ने दहेज को लेकर पत्नी को दुपट्टा से गला दबा कर हत्या कर दिया। इसके बात पति घटनास्थल से रातों-रात फरार हो गया।

मृतक के चाचा ने बताया कि संतोष राम बुधवार की शाम को ही शहर से अपने ससुराल औराहा गांव आया हुआ था सभी लोग रात में खाना खाकर सोने के लिए गए देर रात जब संतोष राम बाइक चालू कर बिना किसी को कोई जानकारी दिए हुए वहां से भाग रहा था। उन्हें कुछ शक हुआ तो वह लोग उसका पीछा किए।

लेकिन वह वहां से भागने में सफल रहा जिसके बाद महिला ने घर के अंदर प्रवेश किया तो देखा कि महिला बिस्तर अचेत अवस्था में दिखी जिसके बाद घर के लोग महिला जोर जोर से चिल्लाने लगी घर के सभी लोग उठ कर जब तक वहां आते तब तक महिला के पति घटनास्थल से फरार हो चुका था।

मृतक की शादी 1 वर्ष पूर्व लदनिया थाना क्षेत्र के वृंदावन गांव में संतोष राम के साथ हुई थी। मृतिका के चाचा ने बताया कि संतोष राम पश्चिम बंगाल में हलवाई का काम करता था और अपनी पत्नी को बार-बार ₹2 लाख रुपए की मांग किया करता था। जब लड़की ₹2 लाख रुपए मांगने को लेकर अपने परिवार की स्थिति के बारे में अपने पति को बताया तो भी वह मानने को तैयार नहीं हुआ मौका पाते ही पति ने पत्नी को गला दबाकर हत्या कर दिया।

वहीं, सुबह इसकी जानकारी बाबूबरही थाना को दी गई सूचना पाते ही थाना घटनास्थल पर पहुंचे सब को अपने कब्जे में लिया पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया।पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है मृतिका के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रखा है। वहीं, इस घटना के बाद फरार पति की छानबीन की जा रही है।