• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Madhubani
  • Nephew Injured Uncle By Stabbing Him In Madhubani, There Was A Dispute Regarding The Distribution Of Ancestral Land, Police Engaged In Investigation

मधुबनी में भतीजे ने चाचा को चाकू मारकर किया घायल:पुश्तैनी जमीन बंटवारे को लेकर हुआ था विवाद, जांच में जुटी पुलिस

मधुबनी2 महीने पहले

मधुबनी शहर के सब्जी मंडी गिलेशन स्थित सूरतनगर वार्ड नंबर 16 में बहु पोता पोती मिलकर बंटवारे को लेकर अपने विकलांग ससुर और सास के साथ मारपीट करने लगे। वही जब मारपीट की खबर छोटे बेटे को मिली तो वह जब दुकान से अपने माता-पिता को बचाने के लिए घर आया तो भतीजे ने चाचा के साथ मारपीट करने लगा और मारपीट के दौरान ही भतीजे ने चाचा को चाकू घोंप कर गंभीर रूप से कर दिया घायल।

इसके बाद घायल को इलाज के लिए मधुबनी सदर अस्पताल लाया गया। वहीं घायल के पिता सतनारायण शाह ने बताया कि मेरी बड़ी बहू ना ही खाना देती है बस बंटवारे को लेकर आए दिन हम लोगों के साथ मारपीट करती रहती है। जब मेरे छोटे बेटे ने मुझे बचाने के लिए आया तो मेरा पोता ने मुझे बचाने के आए बेटे को चाकू घोंप कर घायल कर दिया।

घायल के पिता सतनारायण शाह ने बताया कि मैं अपाहिज हूं इसको लेकर मेरी बड़ी बहू मुझे और मेरी पत्नी को पुश्तैनी जमीन मैं बंटवारे को लेकर आए दिन मेरे साथ मारपीट और गाली गलौज करती है। जब मैंने बताया कि अभी तक मेरे भाइयों में भी बंटवारा नहीं हुआ इसके बावजूद भी मेरी बहू आए दिन मुझे प्रताड़ित करती रहती है। बताते चलें कि घायल युवक शंभू साह उम्र 34 वर्ष पिता सतनारायण साह जो सब्जी मंडी गिलेशन में दुकान करता है। घटना की जानकारी नगर थाना को दी गई, पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...