मधुबनी में तालाब में पलटी बस, 20 लोग थे सवार:मालगोदाम रोड के निकट अनियंत्रित होकर पलटी, 7 घंटे बाद निकाला; कोई आहात नहीं

मधुबनी5 दिन पहले
मधुबनी में तालाब में पलटी बस, 20 लोग थे सवार।

मधुबनी शहर मैं आज सुबह 03:22 मिनट में पटना से जय माता दी बस लौकहा के लिए चली थी। सुबह करीब 3:15 में बस मधुबनी रेलवे स्टेशन से लौकहा के लिए निकली, बस रेलवे स्टेशन पर सवारियों को बिठा कर लौकहा की ओर जाने के लिए रवाना हुई, बस कुछ दूर चलकर मधुबनी मालगोदाम रोड में स्थित बड़े से तालाब में अनियंत्रित होकर पलट गई।

बताते चले की इस बस में 20 लोग सवार थे। बस पलटने के बाद उक्त बस के चालक व सहचालक बस को घटनस्थल पर ही छोड़कर भाग खड़े हुए। जिसके बाद बस के अंदर सवार यात्रियों में हलचल मच गई वह सभी जोर जोर से चिल्लाने लगे बचाओ- बचाओ। वही इस बस में सवार यात्री अनिल प्रभाकर ने हिम्मत व सूझबूझ दिखाते हुए 06 से 07 लोगों को बस के अगले वाले गेट से बाहर निकाला। तत्पश्चात वह खुद निकले।

इस बस में सवार एक बच्ची जिसका नाम रूपा कुमारी(22) जो पटना स्थित इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस से अपनी किडनी का इलाज करा कर वापस आ रही थी, वह इस बस हादसे में घायल हो गई जिसके बाद इसे मधुबनी स्थित सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया और वहां इसका इलाज चल रहा है।

घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई, जिसके बाद इस घटना की जानकारी मधुबनी नगर थाना को दी गई, इसके बाद मधुबनी नगर थाना दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वही इस घटना के 7 घंटे बीत जाने के बाद कड़ी मशक्कत करने के बाद पुलिस बस को पानी से निकालने में कामयाब हुई। बस पानी में पूरा आधा डूब चुकी है। बस का नंबर BR 06 PE 7451 है।