गोलीबारी घटना:सिरियापुर गांव में गोलीबारी की घटना में फरार अभियुक्त के घर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार

बासोपट्टीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के सिरियापुर गांव में निजी रास्ते की विवाद को लेकर गोलीबारी घटना के फरार अभियुक्त के घर पर पुलिस ने इश्तेहार चिपकाया। मौके पर लदनियां, देवधा, खिरहर, जयनगर व बासोपट्टी थाना के कई पुलिस पदाधिकारी दल बल के साथ मौजूद थें। मालूम हो कि विगत 16 मई को सिरियापुर गांव में निजी जमीन मामले में दो पक्षों में मारपीट का मामला प्रकाश में आया था। जिसमें पुलिस द्वारा एक पक्ष से पांच नामजद अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा चुका है।

पहले पक्ष से हिमांशु कुमार ठाकुर ने बासोपट्टी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है। उक्त मामले में कुल तेरह अभियुक्त को नामजद किया गया था। घटना के बाद से नामजद अभियुक्त फरार चल रहे है। जिसको लेकर पुलिस मामले को गंभीरता से लिया हुआ है। पुलिस बाकी फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सात आरोपी के घर पर पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर इश्तेहार चिपकाया है। जिसमें राम नरेश ठाकुर उर्फ चंदन ठाकुर , मुकेश ठाकुर सहित अन्य के घर पर पुलिस पहुंच कर इश्तेहार चिपकाने की विधिवत करवाई किया। इधर दूसरे पक्ष की ओर से हरिश्चंद्र चौधरी ने पंद्रह लोगो पर आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया है। पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। डीएसपी विप्लव कुमार स्वंय घटनास्थल पर पहुंच कर घटना के संबंध में पूछताछ किया था। जिसके बाद पुलिस ने जयनगर इंस्पेक्टर के नेतृव्य में बाकी फरार अभियुक्त के विरुद्ध घर पहुंच कर कारवाई किया।इस संबंध में थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस उक्त गोलीबारी घटना को लेकर काफी चौकस है। दोषियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...