मधुबनी में सड़क हादसा, दो युवक घायल:तेज रफ्तार बाइक सवार युवकों ने ट्रक में मारी टक्कर, NH-527 बी पर हुआ हादसा

मधुबनी5 महीने पहले

मधुबनी में रविवार की देर रात बाइक और ट्रक के बीच टक्कर हुई। इसमें बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा जिला के कलुआही थाना क्षेत्र के इस्लामपुर एनएच 527बी पर हुआ।

बताते चले कि यह घटना उस वक्त हुई जब बाइक पर सवार दोनों युवक जयनगर से मधुबनी की ओर बाइक से जा रहे थे। अचानक इस्लामपुर गांव के पास एक ट्रक से टक्कर हो गई। इसमें दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

इसके बाद आस पास के लोग घटनास्थल की दौड़े और घटनास्थल पर लोगो की भीड़ जुट गई। वही स्थानीय लोगो ने सड़क दुर्घटना की सूचना कलुआही थाना को दिया, सूचना पाते ही थाना पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। सड़क दुर्घटना में घायल दोनों युवक को उठाकर कलुआही पीएचसी में प्राथमिक इलाज के लिए लाया गया। वही इस सड़क दुर्घटना में क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में लेकर कलुआही थाना ले आए।

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बाइक पर सवार दोनों युवक नशे की हालत में जयनगर के तरफ से तेज रफ्तार से आ रही थी इस्लामपुर गांव के पास ट्रक की टक्कर से बाइक सवार घटनास्थल पर ही गिर गए ट्रक घटनास्थल से घायल को छोड़कर ट्रक लेकर हुआ फरार।

वही इस सड़क दुर्घटना में घायल युवक की पहचान सेमी कुमार 18 वर्ष पिता यशवंत सिंह मधुबनी के रूप में हुई है वही इस घटना में घायल दूसरे युवक की पहचान मिथिलेश कुमार उम्र 18 वर्ष पिता राम बाबू मधुबनी के रूप में हुई है।

खबरें और भी हैं...