मधुबनी में सड़क हादसा, एक की मौत:SH-75 पर तेज रफ्तार वाहन अनियंत्रित होकर बाइक से टकराई, घटनास्थल पर ही तोड़ा दम

मधुबनी2 महीने पहले
मधुबनी में सड़क हादसा, एक की मौत

मधुबनी में शनिवार को सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। घटना जिला के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के एसएच-75 डीकेबीएम(दरभंगा-मधवापुर) पथ के मेघवन चौक के निकट घटी। जहां तेज रफ्तार वाहन ने बाइक चालक को ठोकर मार दी। इस हादसे में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद आस पास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। लेकिन वाहन चालक लोगो को आते देख घटनास्थल से फरार हो गया।

वहीं स्थानीय लोगो के द्वारा सड़क दुर्घटना की जानकारी बेनीपट्टी थाना को दे दी गई। यहां सूचना पाते ही बेनीपट्टी थाना पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में लिया। साथ ही वहां पर मौजूद लोगों से शव की पहचान के लिए पूछताछ करने लगे। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल की भेजने की तैयारी में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार युवक अपने घर से बसैठ बाजार से घर रजौन की ओर जा रहा था,उसी क्रम में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो वाहन की चपेट में आने से युवक की हुई मौत।

मृतक की पहचान रजौन के मो.शमशेर के पुत्र पुत्र मो. नियाज (21) के रूप में हुई है। वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा ठोकर मारनेवाली बोलेरो को खदेड़कर स्कोर्पियो वाहन कमतौल के करदुल्ली के निकट सड़क किनारे खड़ा कर चालक फरार हो पकड़ लिये जाने की बातें कही जा रही है. इस घटना की सूचना मृतक के परिवार वालों को भी दी गई पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रखा है। वहीं इस बाबत पुलिस निरीक्षक सह बेनीपट्टी एसएचओ सीताराम प्रसाद ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है.

खबरें और भी हैं...