• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Madhubani
  • The Bride's Family Attacked The Groom In Madhubani, Family Members Were Angry With Love Marriage, Injured 5 People By Hitting Them With Chhanauta

मधुबनी में दुल्हन के परिजनों ने दूल्हे पर किया हमला:लव मैरेज से नाराज थे परिवार वाले, खौलता तेल दूल्हे और उसके परिजनों पर फेंका

मधुबनीएक महीने पहले

मधुबनी के सकरी थाना क्षेत्र के तारसराय बाजार के 26 वर्षीय करण साव अपने पड़ोस की ही 22 वर्षीय मुन्नी कुमारी से चार वर्षों से प्रेम प्रसंग में था। लड़के के परिजनों ने बताया कि दोनों का छिप छिप कर मिलना जुलना व अक्सर फोन पर बातें होती थी। इससे घरवाले व मोहल्ले के लोग भी वाकिफ थे। दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ रहा था और दोनों ने इस साल शादी करने का निर्णय लिया, लेकिन लड़की के परिवार वाले इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं थे। लड़की के जिद के खिलाफ लड़की के परिवार वाले लड़की के साथ मारपीट करने लगे व घर से निकलने नहीं देते थे।

परिजनों की प्रताड़ना से तंग आकर लड़की ने इसी महीने 4 मई को घर से भागकर अपने प्रेमी के साथ मंदिर में शादी कर ली। इस शादी को लेकर लड़के के परिवार वालों ने लड़के को मंजूरी दे दी और हंसी ख़ुशी बेटे और बहु को मंदिर में शादी करवाकर घर ले आये। लेकिन मोहल्ले के युवक से लव मैरेज करना लड़की के परिवार वालों को रास नहीं आया, लड़की मुन्नी कुमारी के पिता विजय साव व माता पूनम देवी और उसके घर की और महिलाओं को इससे काफी एतराज हुआ।

शादी को लेकर अक्सर दोनों परिवार में नोकझोंक चल रही थी। इसी बीच प्रेमी युवक करण साव अपने घर से निकलकर पास के ही पान की दुकान से सामान लाने के लिए निकला,जिस पर लड़की मुन्नी कुमारी के मायके वालों ने करण साव पर खौलता हुआ तेल और गर्म पानी शरीर पर फ़ेंक दिया। मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया। लड़के के घरवालों को इस बात की खबर मिली तो वह भी घरों से बाहर निकले। तो लड़की के मायके वाले ने दूकान में रखे छनौटा से मार मारकर सभी को घायल कर दिया।

इसमें प्रेमी प्रेमिका सहित कुल 5 लोग घायल हो गए। जिसके बाद सभी घायलों को पंडौल PHC लाया गया। जहां से इलाज के दौरान पंडौल थाना की पुलिस ने पहुंचकर घायलों का बयान दर्ज करसकरी थाने को भेज दिया। वहीं अब इस मामले में सकरी थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...