मधुबनी में युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास:घर में सो रही थी महिला, पांच बदमाशों ने अंदर घुस किया जबरदस्ती का प्रयास; प्राथमिकी दर्ज

मधुबनी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मधुबनी में युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास - Dainik Bhaskar
मधुबनी में युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास

मधुबनी जिला के झंझारपुर थाना क्षेत्र के घर में सो रही 18 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताते चले कि यह मामला उस वक्त की जब युवती अपने घर में अकेली सो रखी थी। इस मौके का फायदा उठाकर पांच युवक घर में घुसकर घर के अंदर अकेली सोई युवती के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

जिसके बाद युवती ने ज़ोर ज़ोर से हल्ला करने लगी, युवती की आवाज सुनकर शौच के लिए गई मां दौड़ कर घर पर वापस आई महिला को आते देख पांचों बदमाश वहा से भाग खड़े हुए।

वहीं मां ने रो रही युवती को शांत कराई और वही युवती की जोड़ जोड़ से चिल्ला रही थी तो आस पास के लोग आवाज सुनकर पीड़ित के घर पर इकट्ठा होने लगे। जिसके बाद युवती ने अपने साथ हुए बदसलूकी को लेकर झंझारपुर थाना में आवेदन देने के लिए पहुंची। पीड़ित युवती ने आवेदन में दो युवक को नामजद किया है, जो की उसी मोहल्ले के रहने वाले हैं। इस दुष्कर्म मामले में तीन अज्ञात लोग भी शामिल थे। थाने में मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया है।