मधुबनी में तीन तस्कर गिरफ्तार:1.3 लाख रुपए के 1242 बोतल नेपाली निर्मित शराब के साथ दो चार चक्का वाहन जब्त

मधुबनी3 महीने पहले

मधुबनी जिला के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र में पुलिस को गुप्त सूचना मिली की दो चार चक्का वाहन पर भरी मात्रा में शराब लेकर तस्कर उमगाव रास्ते से होते हुए भट्ठीसेर के ओर तेज रफ्तार में आ रहा है। एएलटीएफ प्रभारी और थाना पुलिस तत्परता दिखाते हुए पुलिस दलबल के साथ उस और निकल पड़े।

बताते चलें कि तेज रफ्तार से आ रहे दोनों चार चक्का वाहन को पुलिस ने रोका जिसके बाद गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें से भारी मात्रा में नेपाली निर्मित देसी शराब बरामद हुई वहीं शराब तस्कर गाड़ी पर लदे शराब को छोड़कर भागने के फिराक में थे उसी वक्त पुलिस तत्परता दिखाते हुए दोनों गाड़ियों से शराब तस्कर को किया गिरफ्तार।

दोनों चार चक्का वाहन मैं बरामद शराब और शराब तस्कर को गिरफ्तार कर पुलिस बेनीपट्टी थाना लेकर आए। बरामद शराब की गिनती की गई तो नेपाली निर्मित देसी शराब के 9 बॉड़ी में से 1242 बोतल निकली। जहां स्थानीय बाजार में बरामद नेपाली निर्मित देसी शराब का मूल्य ₹1 लाख 24 हजार बताया जा रहा है। इस मामले में गिरफ्तार शराब तस्कर की पहचान हरि कुमार साह और जीवच कुमार राम बासोपट्टी निवासी के रूप में हुई है वहीं तीसरे शराब तस्कर की पहचान नागेंद्र कुमार जोकि हरलाखी निवासी के रूप में हुई है। वहीं दूसरी छापेमारी में 20 बोतल बियर की चेन बरामद हुए जिसका मार्केट मूल्य ₹6000 हजार रुपया बताया जा रहा है वहीं इसमें एक तस्कर हुए गिरफ्तार।

खबरें और भी हैं...