मधुबनी में एक दिन की बारिश में ही जलजमाव:सदर अस्पताल परिसर में भरा पानी, मरीजों के साथ-साथ स्वास्थयकर्मियों को भी हो रही परेशानी

मधुबनी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मधुबनी जिले में रविवार की देर रात से रूक रूक कर हो रही बारिश की वजह से सदर अस्पताल परिसर में जगह जगह पानी लग गया जिस कारण मरीजों के साथ साथ स्वास्थयकर्मियों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। सदर अस्पताल परिसर में भी जिला यक्ष्मा कार्यालय, डाट सेंटर, एएनएम स्कूल, डिजिटल एक्सरे, सीटी स्कैन सेंटर, डायलिसिस सेंटर जाने वाले सड़क पर पानी लग गया। इधर एसएनसीयू के सामने भी सड़क पर पानी बढ गई है।

एसएनसीयू के सामने लगातार जलजमाव रहता है लेकिन अभी तक इस समस्या का स्थाई समाधान नहीं किया जा सका है। समस्या यह है कि बारिश एक दिन हो आया फिर लगातर हो अकसर अस्पताल में बारिश के पानी से यहां आए मरीजों को समस्या का सामना करना पड़ता है।

हफ्तों तक हफ्तो तक ब्लड बैंक के समीप सड़क पर जलजमाव रहता है। वहीं कैदी वार्ड, आर्थों वार्ड, मेल मेडिकल के सामने भी कई दिनों से पानी लगा हुआ है। वहीं ओपीडी भवन जाने वाले रास्ते में भी कहीं कहीं गंदा पानी जमा होने के कारण मरीजों व स्वास्थयकर्मियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

खबरें और भी हैं...