• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Motihari
  • 2100 Bottles Of Liquor Seized From Sugarcane Field In Motihari, All The Smugglers Absconding, Raiding Continues For The Arrest Of The Smuggler.

मोतिहारी में गन्ने के खेत से 2100 बोतल शराब जब्त:सभी तस्कर फरार, चिन्हित कर तस्कर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

मोतिहारी2 महीने पहले

मोतिहारी पुलिस ने गन्ने के खेत में छुपा कर रखे भारी मात्रा में विदेशी शराब जप्त किया, जबकि पुलिस को आता देख तस्कर गन्ने के खेत के रास्ते भागने में सफल रहे। मामला सुगौली थाना क्षेत्र के कुरूम टोला की है। शुक्रवार को सुुगौली थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्रा को सूचना मिली की शराब की एक बड़ी खेप कुरूम टोला के गन्ने के खेत में उतरा है। सूचना मिलने के बाद एक टीम बना कर उक्त गन्ने के खेत में छापेमारी की गई, जहा पुलिस को आता देख कर तस्कर शराब छोर कर फरार हो गया।

अगल अलग ब्रांड का 2100 बोतल शराब जब्त

सुगौली के कुरूम टोला के सरेह में पुलिस ने 2100 बोतल विदेशी शराब बरामद किया। जो की अलग अलग साईज के 70 कार्टून में रखा हुआ था। जिसमें 750 एमएल की 348, 180 एमएल का 1536 बोतल, 375 एमएल का 120 बोतल रोयाल स्टेज और 375 एमएल ब्लू स्ट्रौग 96 बोतल बरामद किया गया है। शराब को जब्त कर पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जूट गई हैं। तस्करों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध कार्रवाई किया जाएगा।

क्या कहते है थानाध्यक्ष

सुगौली थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्रा ने बताया की सूचना मिली की गन्ने के खेत में शराब की खेप उतरी है। छापेमारी कर शराब को जप्त कर लिया गया हैं। तस्कर की पहचाना हो गई है। चिंहित करते हुए प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही हैं।छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्र, एस आई दीलिप सिंह, राजकुमार राम, अनुज सिंह, रामगुलाब यादव आदि शामिल थे।

खबरें और भी हैं...