• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Motihari
  • 4 People Drowned In Motihari, Two Died, One Rescued By People, The Search For One Continues; Accident Happened During Jiutiya Bath

मोतिहारी में 4 लोग डूबे, दो की मौत:एक को लोगों ने बचाया, एक की तलाश जारी; जियुतिया स्नान के दौरान हुआ हादसा

मोतिहारी15 दिन पहले

मोतिहारी में दो अलग अलग जगहों पर चार लोग डूबे दो की हुई मौत। एक को जिंदा निकाला गया, जबकि एक की अभी भी तलाश जारी हैं। शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुची पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वही डूबे हुए की तलाश कर रही हैं।

कल्याणपुर में नहाने के दौरान तीन डूबी

कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र के दरमाहा में एक साथ तीन बच्ची जिगुतिया नहाने गई थी। नहाने के दौरान गहरे पानी में चली गई, इसी क्रम में तीन डूब गई एक बच्ची को स्थानीय गोताखोर ने सुरक्षित निकाल ली लिया। वही ग्रामीण गोताखोर के सहयोग से एक का शव निकाला गया है। जबकि एक की तलाश जारी हैं।

शौच के दौरान डूबा युवक

रघुनाथपुर पंचायत के सोवैया गांव में शौच करने गए 34 वर्षीय अजीत कुमार का शौच के दौरान पैड़ फिसल गया, जिससे वह अथाह पानी मे चला गया, वहां मौजद ग्रामीणों ने शोर मचाया तब ग्रामीण जमा हुए और अतिज को निकाले में जुट टैब तक काफी देर हो चुकी थी, जब बाहर निकाला गया तब तक उसकी मौत हो गई थी।

किस-किस की हुई मौत

डूबने वालो की पहचना हो गई है। जिसने दरमहा पंचायत सुमेरा टोला निवासी 21 वर्षीय रूबी कुमारी के रूप में हुई हैं। खैरवा निवासी अजित कुमार के शव को बरामद कर लिया गया हैं। जबकि कुंती कुमारी की तलाश हो रही हैं।

क्या कहते है केसरिया पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही केसरिया थाना के जमदार किशोर कुमार राय घटना स्थल पर पहुंचकर कागजी प्रक्रिया कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज रहे हैं।

क्या कहते है सीओ

कल्याणपुर अंचलाधिकारी विजय कुमार राय ने बताया कि हल्का कर्मचारी से रिपोर्ट तैयार कराया जा रहा हैं।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आपदा प्रबंधन के तहत मुआवजा दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...