ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत:नाराज परिजनों ने किया सड़क जाम, मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुटी

मोतिहारी2 महीने पहले

मोतिहारी में ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई, जिससे एनएच पर वाहनों की लंबी कतार लग गई, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची छतौनी पुलिस कार्रवाई जुट गई, घटना छतौना थाना क्षेत्र के एनएच 28 बरियारपुर डोमवा चौक के पास की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के बरियारपुर निवासी 25 वर्षीय तबरेज अपनी बाइक से जा रहा था, इसी बीच तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आ गया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद उसके परिजन स्थल पर पहुंच मृतक के शव से लिपट कर रोने लगे और घटना से नाराज परिजन एनएच को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे, मौके पर पहुंची छतौनी पुलिस परिजनों को समझा-बुझाकर जाम खत्म कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया, वही सड़क पर लगे लंबे जाम को खुलवाने में जुट गई।

क्या कहते है थानाध्यक्ष

छ्तौनी थानाध्यक्ष ने बताया की ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, घटना से नाराज परिजन कुछ देर के लिए एनएच को जाम कर दिया था, परिजन कोसमझा कर जाम खत्म करा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं।

खबरें और भी हैं...