मोतिहारी में मनाया गया पीएम मोदी का जन्मदिन:भाजपा कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया, सेवा सप्ताह की भी हुई शुरुआत

मोतिहारी2 महीने पहले

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 72वें जन्मदिवस को भाजपा सेवा सप्ताह के रूप में मना रहा हैं। इसी सेवा सप्ताह के मौके पर शहर के चरखा पार्क के समीप एक प्रदर्शनी का आयोजन किया गया।जिसका उद्घाटन सांसद सह पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह ने फीता काटकर किया।

यह प्रदर्शनी एक पखवाड़े तक चलेगा।जिसमें नरेंद्र मोदी के जीवन से संबंधित छायाचित्र के अलावा पीएम द्वारा लोक कल्याणकारी योजनाओं से संबंधित प्रदर्शनी लगाया गया हैं। साथ हीं प्रदर्शनी स्थल पर हीं वोकल फॉर लोकल को प्रोत्साहित करने के लिए इंटरप्रेन्योर के उत्पादनकर्ता और स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने अपना स्टॉल लगाया था।

17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक रहेगा

शिविर का उद्घाटन करने के बाद पूर्व केन्द्रीय मंत्री राधामोहन सिंह ने कहा कि आज प्रधानमंत्री के जन्मदिन है। उनके जन्मदिन सेवा पखवाड़ा के रुप में मनाया जा रहा है। 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक मनाया जाएगा।सेवा पखवाड़ा के तहत कई कार्यक्रम आयोजित किए जायेंगे।

पहले दिन रक्तदान शिविर के अलावा प्रधानमंत्री के जीवन पर आधारित चित्र प्रदर्शनी लगाई गई है। बीजेपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को एक पखवाड़ा तक मनाने की बात कही। जिसके लिए कार्यक्रमों की लिस्ट जारी की गई है।