• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Motihari
  • Called And Said Come To The Court With Money, The Victim Applied For The Police Station And Pleaded For Protection

मोतिहारी में व्यवसाई से मांगी 25 लाख की रंगदारी:फोन कर कहा- पैसे लेकर कोर्ट में आ जाना, पीड़ित ने थाना में आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई

मोतिहारी3 महीने पहले
मोतिहारी में व्यवसाई से मांगी 25 लाख की रंगदारी।

मोतिहारी में इन दिनों अपराध चरम पर है। लूट हत्या रंगदारी जिले में आम बात हो गई है। इसी दौरान मोतिहारी के एक व्यवसाई के पिता के चिता का आग ठंडा भी नहीं हुआ था कि सेंट्रल जेल मोतिहारी में बंद एक कुख्यात अपराधी के इशारे पर उसके गुर्गे ने व्यवसाई से फोन करके रंगदारी की भी मांग कर रहे है।

फोन आने के बाद व्यवसाई के परिजन दहशत में हैं। जिला के आदापुर के रहने वाला कपड़ा व्यवसायी टुन्नू प्रसाद से जेल में बंद बदमाश कृष्णा कुमार ने फोन कर 25 लाख रुपया की रंगदारी की मांग है। बदमाश ने रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने तक की धमकी दी है। जिसे लेकर व्यवसायी टुन्नू प्रसाद ने थाना में आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

रक्सौल में व्यवसाई का कपड़े का दुकान

कपड़ा व्यवसायी टुन्नू प्रसाद का रक्सौल में कपड़ा का दुकान है। टुन्नू प्रसाद के पिता की अचानक मौत हो गई, उसने शव का अंतिम संस्कार कर के घर लौट रहा था कि ,मोबाईल पर दो बार कॉल आया।पहली बार फोन करने वाले बदमाश कृष्णा कुमार तो दूसरी बार फोन करने वाले बदमाश ने अपना नाम मुकेश कुमार बताया। दोनों फोन एक ही नंबर 9953640549 से आया था।

फोन करने के साथ ही कहा 25 लाख रुपया लेकर कोर्ट में आ जाना। पुलिस को अगर कुछ बताया तो अभी पिता का चिता ठंडा भी नहीं हुआ है और तुम्हारा चिता जल जाएगा। व्यवसाई आदापुर थाना क्षेत्र के भेड़िआही गांव के रहने वाले है। आवेदन मिलने के बाद पुलिस कार्यवाई में जुट गई है।