नगर निकाय चुनाव:मेयर, उप मेयर और वार्ड पार्षद के लिए उम्मीदवारों ने भरा नामांकन पर्चा, प्रशासन रही सख्त

मोतिहारी2 महीने पहले
मेयर, उप मेयर और वार्ड पार्षद के लिए उम्मीदवारों ने भरा नामांकन पर्चा

मोतिहारी में हो रहे नगर निकाय चुनाव के लिए नामांकन के पांचवे दिन मोतिहारी समाहरणालय में दिग्गज उम्मीदवारों ने अपना नामांकन पर्चा भरा। मोतिहारी नगर निगम होने के बाद यहां पहली बार मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव जनता अपने वोट से करेगी । इसी को लेकर इस बार बिहार में राजनीतिक पार्टियों के समर्थित उम्मीदवार इस बार चुनावी मैदान में उतरे हैं। बुधवार को बीजेपी जिला अध्यक्ष प्रकाश स्थाना, नीतू जायसवाल, मणि श्रीवास्तव, विनय सिंह, अशोक श्रीवास्तव, पूर्व मेयर अंजू देवी, वार्ड पार्षद के लिए रिंकू रानी,निशु श्रीवास्तव आदि ने नामांकन दाखिल किया।

प्रकाश के नामांकन में पूर्व मंत्री सहित चार विधायक शामिल हुए

मेयर उम्मीदवार प्रकाश स्थान बीजेपी के जिला पार्टी कार्यालय से सज धज कर तैयार रथ पर सवार होकर नामांकन देने समाहरणालय पहुंचे । साथ में अपने प्रत्याशी के समर्थन में बिहार सरकार के पूर्व मंत्री प्रमोद कुमार के साथ पार्टी के चार विधायक श्यामबाबू यादव, सुनील मणि तिवारी कृष्णनंदन पासवान, पूर्व विधायक सचिन्द्र सिंह रथ पर सवार हुए थे। इस दौरान मेयर प्रत्याशी ने कहा कि उनके फ़ितरत में है जनता का सेवा करना है और इसी मकसद से चुनाव में उतारे हैं । दूसरी मणि श्रीवास्तव, नीतू जायसवाल ने हजारों समर्थो के साथ नामांकन करने पहुचे।

इन दौरान शहर में पूरा जाम।का स्थिति बना रहा। नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से मणि श्रीवास्तव ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अगर चुनाव जीते तो अपराध और भ्रष्टाचारियों का सफाया करेंगे। नीतू ने कहा मोतिहारी में बदलाव की बयार बह गई हैं।इस बार मेयर नया चेहरा होगा, आने के साथ ही मोतिहारी विकास की गंगा बहेगी।

सुरक्षा का था पुख्ता इंतजाम

नामांकन को लेकर प्रशासन के तरफ से पुख्ता इंतजाम किया गया था। तीन लेयर में लगाया गया था, ताकि नामांकन में आए लोग हुड़दंग न करे इस पर पैनी नजर और वीडियो रिकॉर्डिंग कराई जा रही थीं।

खबरें और भी हैं...