मोतिहारी में ट्रक की चपेट में आने से गई जान:साइकिल सवार की मौके पर ही हुई मौत, ट्रक लेकर भागा ड्राइवर

मोतिहारी2 महीने पहले

मोतिहारी में एक लापरवाह ट्रक चालक ने साइकल से जा रहे एक व्यक्ति को पीछे से ठोकर मार दिया। जिससे साइकल सवार की घटना स्थल ओर ही मौत हो गई, ट्रक साइकल का टक्कर होता देख जब तक ग्रामीण आते तब तक ट्रक चालक ट्रक लेकर बेतिया के तरफ फरार हो गया। मौके पर पहुचे ग्रामीणों ने घटना की सूचना पहाड़पुर पुलिस को दी मौके पर पहुची पहाड़पुर पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्यवाई में जुट गई।

बेतिया की तरफ जा रहा था साइकिल सवार

बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के आमवा गदियानी निवासी 45 वर्षीय राजेन्द्र पंडित है अपने साइकल से बेतिया के तरफ जा रहा था, इसी बीच अरेराज-बेतिया मुख्य मार्ग मे सटहा पावर ग्रीड के पास शनिवार को एक लापरवाह ट्रक चालक ने उसे पीछे से ठोकर मार दिया, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पहाड़पुर पुलिस और उसके परिजन को दिए, जैसे ही परिजनों को इस बात की जानकरी लगी घर मे चीख पुकार मच गया, सभी दौरे भागे थाना पहुचे, जहा से पुलिस अभिरक्षा में शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

पहाड़पुर थानाध्यक्ष अभिनव दुब्बे ने बताया कि ट्रक की चपेट में आने से एक साइकिल सवार युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई हैं। सूचना मिलने का बाद मौके पर पहुच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया हैं। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया जाएगा।