मोतिहारी में दहेज की वजह से नवविवाहिता की हत्या:दामाद सहित ससुराल वालों पर पिता ने लगाया आरोप, दामाद गिरफ्तार

मोतिहारी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मोतिहारी में एक नवविवाहिता की उसके ससुराल में संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुची पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्यवाई शुरू कर दी हैं। घटना मंगलवार की की देर शाम की बताई जा रही हैं।

घटना के संबंध में बताया जा रहा हैं कि चकिया थाना क्षेत्र के भुवन छपरा वार्ड नंबर 14 में एक नव विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई, मृतका के पिता ने घटना की जानकरी चकिया पुलिस को दी मौके पर पहुची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया हैं। मृतका की पहचान राजू चौधरी की 23 वर्षीय पत्नी रानी कुमारी हैं।

मृतक के पिता ने थाने में दिया आवेदन

मृतका रानी के पिता ने चकिया थाना में आवेदन देकर बताया की अपनी बेटी की शादी राजू से छह माह पहले किया, शादी के बाद से दहेज में मोटरसाइकिल का डिमांड मेरे दामाद और उनके परिवार के लोग करने लगे, मोटरसाइकिल नहीं देने पर मेरी बेटी के साथ दामाद सहित ससुराल वाले मारपीट करते थे, इसी को लेकर मंगलवार को मेरी बेटी की हत्या उसके ससुराल वालों ने मिल कर दिया हैं।

दामाद गिरफ्तार

चकिया थानाध्यक्ष ने बताया कि रानी के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई हैं, वही आरोपी उसके दामाद को गिरफ्तार कर लिया गया है, अन्य घर छिर कर फरार हैं। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है, शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया जाएगा, ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया हैं। मामले में पुलिस ने मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया है।