मोतिहारी में जियो के टावर में लगी आग:बिल्डिंग की तिसरी मंजिल पर टावर, फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू

मोतिहारी19 दिन पहले

मोतिहारी के नगर थाना क्षेत्र के बेलबनवा मोहल्ले में उस समय अफरातफरी मच गई जब सत्यव्रत उपाध्यय के तीसरे मंजिल पर लगे जियो कंपनी के मोबाइल टावर में आग लग गई। टावर के डीजी में आग पकड़ने के बाद मोहल्ले में अफरातफरी और दहशत का माहौल कायम हो गया।

मोहल्लेवासी घरों को छोड़ बाहर निकल खुद को बचाने में जुट गए, उस दौरान चारो तरफ भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई ।आनन फानन में मोहल्ले के लोगो ने आग को बुझाने का प्रयास शुरू हो किया, लेकिन टावर में शॉर्ट सर्किट से तेज आवाज आने लगी जिसके बाद मोहल्ले के लोग वहां से भाग खड़े हुए । इसकी सूचना मुहल्लेवासी ने फायर बिग्रेड और नगर थाना को घटना की सूचना दी।

अग्निशमन विभाग बिजली लाइट कटवा आग बुझाने में जुटी

अग्निशमक विभाग की टीम ने आने के साथ उक्त एरिया का बिजली कनेक्शन काट कटवाया फिर आग बुझाने का कार्य शुरू किया। टावर तीसरे मंजिल पर और घना मोहल्ला होने के कारण अग्निशामक वविभाग के कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। लेकिन अग्निशमक दस्ते के बहादुर जवानों ने अपनी जान पर खेलकर आग पर काबू पाया। तब जाकर लोगो ने राहत की सांस ली।गनीमत इस बात की रही की अग्निशमक के कर्मी तत्काल इस आग पर काबू पा लिया अन्यथा मोतिहारी शहर में आज एक बड़ी वारदात घटित हो सकती थी