• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Motihari
  • Fire Broke Out In Motihari Vegetable Market, 5 Shops Burnt To Ashes, Property Worth Five Lakhs Burnt, Fire Was Controlled By Two Fire Brigade Vehicles

मोतिहारी सब्जी बाजार में लगी आग, 5 दुकान जलकर राख:पांच लाख का संपत्ति जली, दो फायर ब्रिगेड की गाड़ी से आग पर पाया गया काबू

मोतिहारी2 महीने पहले

मोतिहारी में अचानक आग लगने से पांच सब्जी का दुकान जल कर राख हो गया। आग लगने से दुकान में रखे लगभग पांच लाख रुपए की संपत्ति जल कर राख हो गई। आग कैसे लगा इस बार की अब तक जानकारी नहीं मिल पाई हैं ग्रामीण और फायर ब्रिगेड की गाड़ी के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। घोड़ासहन रेलवे स्टेशन के पीछे सब्जी बाजार की हैं।

घटना ने संबंध में अनिल ने बताया जा रहा है कि बीती रात दुकान बंद का घर चले गए। अचानक 10.30 से 11 बजे के बीच फोन आया की दुकान में आग लग गया हैं। जब पहुंचा तो देखा में मेरे दुकान के साथ लाल बाबू और उधो का भी दुकान जल रहा था आग की लपट काफी तेज थी। जिस आवाज में ग्रामीणों से आग पर काबू पाना संभव नहीं था। घटना की सूचना घोड़ासहन थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा को दिया। उन्हों ने फायर बिग्रेड की गाड़ी को आग लगने की सूचना दी। मौके पर पहुंची दो फायर बिग्रेड की गाड़ी और ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया।

पांच लाख की संपत्ति जल कर हुआ राख

बताया जा रहा है कि सब्जी बाजार में आग लगने से करीब पांच लाख रुपया का सामान जल कर राख हो गया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया हैं।

क्या कहते है थानाध्यक्ष
घोड़ासहन थानाध्यक्ष संतोष शर्मा ने बताया की रात्रि में सब्जी बाजार में आग लगने की खबर मिली उसके बाद थाना में लगे छोटे अग्नि समन की गाड़ी को भेजा गया। लेकिन आग काफी तेज थी इस वजह से बड़ी गाड़ी मंगा कर आग पर काबू पाया। तब तक सब कुछ जल कर राख हो गया।

खबरें और भी हैं...