मोतिहारी में प्रेम प्रसंग में हुई थी हत्या:युवती को मार डाला था, मृतक के भाई के साले ने हत्या को दिया था अंजाम

मोतिहारी2 महीने पहले

मोतिहारी संग्रामपुर थाना क्षेत्र के नौतन गांव की युवती के अपहरण के चार रोज बाद गन्ने के खेत से सरा गला हुआ शव बरामद हुआ था। इस हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्या में शामिल मृतक के भाभी का भाई गिरफ्तार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू और खून लगा कपड़ा बरामद किया गया है। गिरफ्तार राहुल राम ने खुलासा किया कि मृतका से उसका प्रेम संबंध के साथ हीं दोनो के बीच शारीरिक संबंध भी था।

क्या कहते हैं एसपी

एसपी डॉ. कुमार आशीष ने बताया कि मृतका का प्रेम संबंध राहुल कुमार राम के साथ था। दोनो के बीच शारीरिक संबंध भी थे। राहुल मृतका के गांव आया और फोन कर गन्ना के खेत में बुलाया। दोनों गन्ने के खेत मे शारीरिक संबंध बनाया।उसके बाद उसने राहुल पर शादी के लिए दबाब दिया।

इससे नाराज होकर राहुल ने उसका गला दबाया और चाकु से गला रेत दिया।दो दिनों बाद 9 सितंबर को मृतका का शव बरामद हुआ। हत्याकांड को अंजाम देने वाले राहुल कुमार राम को गिरफ्तार कर लिया गया है।जबकि उसके साथी के तलाश में छापेमारी की जा रही है।

भाभी के भाई से डेढ़ साल चल रहा था प्रेम

एसपी ने बताया कि मृतका के भाभी के भाई राहुल राम से मृतका का पिछले डेढ़ साल से प्रेम चल रहा था। भाई की शादी हुई उसके बाद से दोनों में प्रेम चल रहा था। इसी दौरान वह 5 सितंबर को लापता हुई थी। परिजन लौज बिन के बाद 7 को थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया था। और9 को गन्ने के खेत से शव बरामद हुआ था।