प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की हत्या:मोतिहारी में GF के भाई ने कुल्हाड़ी से पीट-पीट कर मार डाला, शव को दूसरी जगह फेंका

मोतिहारी2 महीने पहले

मोतिहारी में एक प्रेमी को अपने प्रेमिका के घर जा कर मुलाकात करना महंगा पड़ गया। प्रेमिका के घर पकड़े गए प्रेमी को प्रेमिका के घर वालों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। इसके बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया।

शव मिलने के बाद प्रेमिका ने इसका खुलासा किया है। प्रेमिका रंजना ने बताया कि मेरा घर केसरिया थाना क्षेत्र के दिलावरपुर में है। साहेबगंज थाना क्षेत्र के घारोपाली गांव के 20 वर्षीय अभिषेक से पिछले कुछ दिनों से प्रेम कर रही थी। इसी बीच अभिषेक शुक्रवार की रात मेरे गांव बारात आया था। इस दौरान मुलाकात करने के लिए घर आ गया। मना करने के बावजूद वह घर आ गया।

प्रेमिका के भाई ने देख लिया

प्रेमिका के मुताबिक अभिषेक को घर आते हुए उसका भाई देख लिया था। उसने दूसरे भाई को कॉल कर के बुला लिया। इसके बाद दोनों ने मिलकर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। रंजना के मुताबिक दोनों भाई ने घर में ही प्रेमी अभिषेक की हत्या कर दी। हत्या को अंजाम देने के बाद साक्ष्य को मिटाने की कोशिश की गई। शव को दिलावरपुर भगवानपुर इलाके में सड़क किनारे फेंक दिया गया। वहीं, कुछ दूर से उसकी बाइक भी बरामद हुई है।

मृतक अभिषेक के चाचा ने साहेबगंज थाना में दिया आवेदन

मृतक अभिषेक के चाचा ने साहेबगंज थाना में आवेदन दे कर भतीजा की हत्या का आरोप केसरिया थाना के दिलावरपुर निवासी आनंद मोहन सिंह और छोटू सिंह पर लगाया है। उसने बताया कि शुक्रवार को उसका भतीजा दिलावरपुर बारात गया था। देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश शुरू कर दी गई। शनिवार को उसकी लाश सड़क किनारे मिली। शव को पोस्टमार्टम के लिए मुजफ्फरपुर भेज दिया गया है।

क्या कहते हैं एसपी

मोतिहारी एसपी कुमार आशीष ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। घटनास्थल साहेबगंज थाना क्षेत्र का है। इस घटना को लेकर एसडीपीओ चकिया के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है। अभिषेक की हत्या में जो भी शामिल है, उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।